विधान सभा चुनाव को लेकर तैयारी पूर्ण, 3292 मतदान कर्मी पहुंचे क्लस्टर पर 

by -

डीसी और एसपी मतदान कर्मियों की हौसला आफजाई की 

लातेहार :

30 नवंबर को होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन की ओर से सभी तैयारी पूरी कर ली गयी है।कलस्टरों एवं बूथों पर मतदान कर्मियों को पहुंचा दिया गया है। मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए भी जिला प्रशासन की ओर से ठोस कदम उठाए गए है। जिले में सुरक्षित एवं भयमुक्त चुनाव कराने के लिए जिला प्रशासन ने पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बलों की प्रतिनियुक्ति की है l

679 बूथों पर 3292 मतदान कर्मी कराएगें मतदान

जिले के मनिका एवं लातेहार विधान सभा क्षेत्र में चुनाव के लिए कुल 679 बूथों पर 3292 मतदान कर्मी मतदान करवाने को लेकर कलस्टर तक पहुंच गए है। मनिका विधान सभा के लिए 321 बूथ के लिए 390 पार्टी जिसमें 1560 मतदान कर्मी एवं लातेहार विधान सभा 358 बूथ के लिए 433 पार्टी के लिए 1732 मतदान कर्मी लगाए गए है।

45 सखी बूथ एवं 34 माॅडल बूथ का हुआ है निर्माण

जिले के मनिका एवं लातेहार विधान सभा में 45 बूथ सखी बूथ एवं 34 माॅडल बूथ का निर्माण किया गया है। सभी बूथों पर विशेष सुविधा की व्यवस्था जिला प्रशासन की ओर से की गयी है।


डीसी एवं एसपी ने मतदान कर्मी को किया रवाना

जिले के 679 बूथ पर मतदान कर्मी को मतदान करवाने को लेकर रवाना कर दिया गया है। उपायुक्त जिशान कमर एवं एसपी प्रशांत आनंद ने मनिका विधान सभा क्षेत्र के लिए गुरूवार को एवं शुक्रवार को लातेहार विधान सभा क्षेत्र के मतदान कर्मियों को रवाना किया। उपायुक्त एवं एसपी ने कहा कि निष्पक्ष एवं सुरक्षित मतदान हमारी जिम्मेवारी है। उन्होंने मतदान कर्मी को निर्भीक होकर मतदान कराने को लेकर प्रेरित किया।

शतप्रतिशत मतदान कराने के लिए उपायुक्त जिशान कमर ने की अपील

30 नवंबर को होने वाले मतदान को लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त जिशान कमर ने जिले के सभी मतदान जिला के सभी मतदाता को अपने बूथ पर पहुंच कर मतदान करने की अपील की एवं लोकतंत्र को मजबूत बनाने में सहभागिता निभाने की अपील की है 




Related Stories