Coronavirus- दिलीप कुमार को आइसोलेशन में रखा गया, किया खुलासा 

by -

गुजरे जमाने के एक्‍टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की सेहत का ध्‍यान रखते हुए उन्‍हें पूरी तरह आइसोलेशन में रखा जा रहा है. इस बात की पुष्टि खुद दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से की गई है.

ऑनलाइन डेस्क :

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरे देश में लगातार बढ़ता जा रहा है. देशभर में अभी तक 127 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं महाराष्‍ट्र में इसके मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में गुजरे जमाने के एक्‍टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की सेहत का ध्‍यान रखते हुए उन्‍हें पूरी तरह आइसोलेशन में रखा जा रहा है. इस बात की पुष्टि खुद दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से की गई है.

कोरोना वायरस के खतरे के चलते दिलीप कुमार को पूरी तरह आइसोलेशन में रखा गया है. उनकी पत्‍नी सायरा बानो ये पूरी कोशिश में लगी हैं कि उन्‍हें कोई भी इनफेक्‍शन इस दौरान न हो. दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया हौ, 'कोरोना वायरस के खतरे के चलते मुझे पूरी तरह अकेलेपन में रखा गया है. सायरा कोई भी मौका ऐसा नहीं चाहती कि मुझे किसी भी तरह का कोई इंफेक्‍शन कैच करे.'

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही दिलीप कुमार को तबियत बिगड़ने के चलते लीलावती अस्‍पताल ले जाया गया था. उन्‍हें पीठ दर्द की शिकायत थी, हालांकि बाद में वह इलाज कराकर वापस घर आ गए थे.


Dilip Kumar @TheDilipKumar

I am under complete isolation and quarantine due to the . Saira has left nothing to chance, ensuring I do not catch any infection.



आपको बता दें कि चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोना वायरस अब दुनिया के कई देशों में फैल चुका है. इस वायरस की तीव्रता और इससे हो रही मौतों को देखते हुए विश्‍व स्‍वास्‍थ्‍य संगठन ने इस बीमारी को पेनडेमिक घोषित कर दिया है. कई राज्यों में सोमवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमण के नये मामले सामने आने के साथ देश में कुल संक्रमितों की संख्या 125 पहुंच गई है. वहीं मंगलवार को नोएडा के सेक्‍टर 100 से दो और नए मामले सामने आए हैं, जिनके बाद इन मामलों की संख्‍या 127 हो गई है. भारत में अभी तक कुल 3 लोगों की मौत इस बीमारी के चलते हो चुकी है.




News Source

Related Stories