Coronavirus- बुरी फंसीं दिव्यांका त्रिपाठी, मांगनी पड़ी मांफी

by -

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने कोरोना वायरस को लेकर ट्वीट कर ऐसी बात बोल दी है, जिस पर अब वह ट्रोल हो रहीं हैं.

ऑनलाइन डेस्क :

भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जिसके चलते हर कोई इस संक्रमण से बचाव की कोशिश में जुट गया है. इस बीच टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने कोरोना वायरस को लेकर ट्वीट कर ऐसी बात बोल दी है, जिस पर अब वह ट्रोल हो रहीं हैं. दिव्यांका के इस ट्वीट के चलते वह आलोचनाओं से घिर गई हैं. जिसके बाद उन्हें माफी भी मांगनी पड़ गई.

दरअसल, हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने कोरोना वायरस और मुंबई के ट्रैफिक को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, "मुंबई में इतना कम ट्रैफिक देखकर लग रहा है कि यह मेट्रो, पुलों और सड़कों के निर्माण को जल्दी पूरा करने का एक सही मौका है." दिव्यांका का यह ट्वीट देखते ही लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया और इसे असंवेदनशील बताते हुए उनसे माफी की मांग करने लगे.

Divyanka Tripathi, Divyanka Tripathi tweet on coronavirus, Coronavirus, Mumbai Metro Work, Divyanka Tripathi trolled




ट्रोलर्स के कमेंट देखने के बाद दिव्यांका भी समझ गईं कि लोग उनपर बुरी तरह से भड़क उठे हैं, जिसके बाद दिव्यांका ने ट्वीट डिलीट कर दिया और लोगों से इसके लिए माफी भी मांग ली. दिव्यांका ने एक अन्य ट्वीट करते हुए लोगों से इसके लिए माफी मांगी और लिखा, 'हम सभी इंसान हैं और गलती किसी से भी हो सकती है. लेकिन, इस परिवर्तनशील और हिंसक सोशल मीडिया की दुनिया में, महत्वपूर्ण सवाल ये है कि अगर किसी को अपनी गलती का एहसास होता है और वह माफी मांगता है तो क्या आप माफ करने और आगे बढ़ने में सक्षम हैं?.'

We all are humans and susceptible to errors.
In this volatile & violent social media world, important question is: If someone's capable of realizing and apologizing..ARE YOU CAPABLE OF FORGIVING AND MOVING ON?
Should everything be News & point of argument? Where's humanity there?

— Divyanka T Dahiya (@Divyanka_T) March 17, 2020

दरअसल कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए केंद्र और सभी राज्यों की सरकारों ने कुछ समय के लिए लगभग सभी काम-धंधों को रोक कर दिया है, ताकि लोगों के बीच कोरोना वायरस फैलने से रोका जा सके. ऐसे में सभी शहरों की सड़कों, ऑफिस और कारखानों में लोगों की संख्या ना के बराबर दिख रही है. जिसके चलते एक्ट्रेस ने यह ट्वीट किया था.




News Source

Related Stories