Video: एक ही घर में रहकर अपनी सास से बनाई दूरी, कई सितारों ने खुद को घरों में किया बंद 

by -

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हाल ही में अपने पति आंदन अहूजा (Anand Ahuja) के साथ लंदन (London) से वापस लौटी हैं. दिल्‍ली पहुंचते ही सोनम और उनके पति ने पूरे परिवार से दूरी (Self Quarantine) बना ली है और एक कमरे में रह रहे हैं.

ऑनलाइन डेस्क :

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एक दिन पहले ही अपने पति आंदन अहूजा (Anand Ahuja) के साथ लंदन (London) से वापस लौटी हैं. लंदन से सोनम और आनंद सीधे दिल्‍ली आए और दिल्‍ली में अपने घर पहुंचते ही सोनम और उनके पति ने पूरी परिवार से दूरी (Self Quarantine) बना ली है. दरअसल ऐसा वह दोनों कोरोना वायरस (Corona Virus) के खतरे के चलते कर रहे हैं. दोनों सिर्फ अपने कमरे में ही हैं और यहां तक की उनका खाना भी उनके कमरे में ही भिजवाया जा रहा है. ऐसे में अब सोनम कपूर का एक नया वीडियो (Sonam Kapoor Video) सामने आया है.

सोनम के इस ताजा वीडियो में वह अपनी सास के साथ‍ अपने कमरे की खिड़की से बातें करती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सोनम सफेद गाउन में अपने कमरे की खिड़की से नीचे बातें कर रही हैं और नीचे सोनम की सास प्रिया अहूजा (Priya Ahuja) खड़ी होकर उनसे बात कर रही हैं. आप भी देखें वायरल होता ये वीडियो.





सोनम और उनके पति ने खुद को सेल्‍फ क्वारंटाइन (खुद को लोगों की से अलग रखना) (Self Quarantine) कर लिया है जो कोरोना वायरस को फैलने से रोकने का एक तरीका है. उन्‍होंने अपने इस फैसले की पूरी कहानी अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. उन्‍होंने अपनी इंस्‍टास्‍टोरी में कई वीडियो शेयर कर ये बताया कि कैसे भारत पहुंचते ही उनकी जांच हुई और भारतयी अधिकारियों ने उनका कितना सहयोग किया. सोनम कपूर ने बताया था कि वह भारत में प्रशासन की मुस्‍तैदी देखकर काफी खुश हैं और हम सब को भी सरकार का पूरी तरह साथ देना चाहिए.

सोनम ने अपने इस वीडियो में कहा था, 'हम दोनों अपने घर लौट आए हैं और हम काफी खुश हैं. आनंद और मुझमें इस वायरस के कोई लक्षण नहीं हैं लेकिन क्‍योंकि हम अपने पैरेंट्स और दादी के साथ रहते हैं इसलिए हम खुद को सेल्‍फ क्वारंटाइन कर रहे हैं.' सोनम ने कहा कि ये हमारी जिम्‍मेदारी है कि हम इस सब में प्रशासन की मदद करें और इस बीमारी को फैलने से रोकें.

 



बता दें कि सोनम ही नहीं, बॉलीवुड के कई सितारों ने इस समय खुद को घरों में बंद कर लिया है और वह लोगों को भी ऐसा ही करने की अपील कर रहे हैं, ताकि इस वायरस को फैलने से रोका जा सके.




News Source

Related Stories