औरंगा नदी में डूबने से रबदा के उपमुखिया की मौत

by -

नदी में नहाते समय गिर पड़े थे, बाद में चिकित्सकों ने बताया मृत

सतबरवा :

रबदा पंचायत के उपमुखिया अजय कुमार सिंह (35) का औरंगा नदी के पानी में डूबने से गुरूवार को निधन हो गया। युवा जनप्रतिनिधि के निधन की सूचना पाकर कई लोग फुलवरिया स्थित उपमुखिया के घर पहुंचे और शोक संतप्त परिजनों, पत्नी और बच्चों को लोग सांत्वना दी।

बताया जाता है कि उपमुखिया फुलवरिया स्थित अपने घर का काम करने के बाद पास में ही बहने वाली औरंगा नदी में नहाने गये थे ।इसी दौरान वे धुटने भर बह रहे पानी में औधे मुंह के बल गिरकर छटपटाने लगे। पहले से ही नदी मे स्नान कर रहे मृतक के पुत्र की नजर अपने पिता पर पड़ी । उसने दौडते हुए अपने घर जाकर परिजनों को सूचना दिया । औरंगा नदी से परिजन अजय को उठाकर ईलाज के लिये सतबरवा स्थित नवजीवन अस्पताल तुंबागडा ले गये । जहां पर चिकित्सकों ने प्रारंभिक परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद अस्पताल से शव को घर ले गये।


परिजनों को शक था कि अजय को किसी जहरीले जंतू ने काट लिया है। शरीर गर्म है और सांस चल रहा है। इसके बाद शव के साथ घर से एक वैद्य के पास ईलाज के लिये ले गये। वहां पर भी उसे देखकर मृत घोषित कर दिया गया ।

सांत्वना देने वालों मे भाजपा अनुसूचित जनजाति के प्रदेशमंत्री अवधेश सिंह चेरो, मुखिया शंभु उरांव, रबदा एक और दो के पंचायत समिति सदस्य अरविंद सिंह, धीरज कुमार, पंचायत सेवक बीरेंद्र सिंह आदि शामिल थे। 




Related Stories