पावर स्टार पवन सिंह के लिए 8 साल की बच्ची ने गाया गाना

मेरा दिल पवन सिंह का फैन है, अब हो रहा खूब वायरल

ऑनलाइन डेस्क:

यूं तो अक्सर भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह अपने लगातार हिट गाने को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन अब उनकी एक फैन्स ने ही कुछ ऐसा कर दिया कि वे फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। हुआ यूं कि पवन की फैन एक 8 साल की बच्ची ने उनके लिये गाना गया, जो अब खूब वायरल हो रहा है और इस गाने को अब तक 1 मिलियन व्यूज भी मिल चुके हैं। इस 8 साल की बच्ची का नाम नंदनी तिवारी है, जिसने उनके लिए गाना ‘मेरा दिल पवन सिंह का फैन है’ गाया है।

नंदनी तिवारी ने गाना ‘मेरा दिल पवन सिंह का फैन है’ के जरिये पवन सिंह के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार किया है और उनसे मिलने की भी इच्छा जाहिर कर दी है।

इस गाने का म्यूजिक वीडियो भी शानदार है। भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसा पहली बार हुआ है, जब एक छोटी सी बच्ची ने किसी सुपर स्टार के लिए गाना गाया है। इस गाने को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं और कई लोग ये कह भी रहे हैं कि पवन सिंह को उस बच्ची से मिलना चाहिए।

पीआरएस फ़िल्म भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज गाना ‘मेरा दिल पवन सिंह का फैन है’ का लिरिक्स नीरज निर्मल ने तैयार किया है, जबकि म्यूजिक गोलू गुलज़ार का है। प्रोड्यूसर रानू सिंह हैं। आपको बता दें कि पवन के फैंस में उनके प्रति दीवानगी बेहद है, तभी कोई उनके लिए गाना गा रहा है, तो कोई मोतिहारी से आरा सौ किलोमीटर की दूरी व्हील चेयर रिक्शा से तय कर उनसे मुलाकात कर रहा है।

 

देश की अन्य खबरें