अमिताभ ने आधी रात किया बड़ा ऐलान

अभिषेक के लिए लिखा-मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे

ऑनलाइन डेस्क :

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर तस्वीरें, वीडियो और कविताएं पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही अमिताभ ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की आगामी फिल्म पीएस-1 का टीजर शेयर किया था।

अब बीती रात उन्होंने अभिषेक बच्चन के लिए एक कविता पोस्ट करते हुए बड़ा ऐलान किया। दरअसल अमिताभ ने एक फैन के पोस्ट के जवाब में रातों रात अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया।


हालांकि ये पहली बार नहीं था जब अमिताभ ने ऐसा किया। इससे पहले भी वह एक बार बता चुके हैं कि उनकी विरासत आखिर कौन संभालने वाला है।

अमिताभ ने शेयर की पिता की कविता

दरअसल, शुक्रवार रात को अमिताभ बच्चन के फैंन ने एक फोटो शेयर की। इस तस्वीर में अभिषेक और अमिताभ पब्लिक का अभिवादन स्वीकार करते हुए नजर आए। इसके बाद अमिताभ ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में अपने बाबूजी डॉ. हरिवंश राय बच्चन की कुछ पंक्तियां शेयर की।

इसमें लिखा,''मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे : जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे' इसके नीचे अंग्रेजी में लिखा- वो तुम हो अभिषेक, मेरे उत्तराधिकारी... मेरी मेरा गौरव, मेरा परम आनंद..'

मार्च में भी की थी ऐसी पोस्ट

बता दें कि अमिताभ बच्चन पहले भी ऐसा कर चुके हैं। इसी साल मार्च में जब अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दसवीं' का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो उसे देखने के बाद अमिताभ इमोशनल हो गए थे।

इसके बाद उन्होंने अभिषेक की तारीफ करते हुए पिता हरिवंश राय बच्चन की लाइनें लिखते हुए घोषणा की कि अभिषेक उनके उत्तराधिकारी हैं। उस वक्त भी उनका ये ट्वीट काफी वायरल हुआ था।

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

अमिताभ की इस पोस्ट पर लोग कमेंट कर अपने अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि उत्तराधिकारी बेटा ही क्यों बेटी क्यों नहीं हो सकती है? वहीं कुछ लोग बच्चन परिवार की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

उनका कहना है कि अब अभिषेक की इस धरोहर को आगे बढ़ाएंगे। वैसे अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी फिल्मों में कदम रख चुके हैं। आने वाले साल में ओटीटी पर उनका प्रोजेक्ट नजर आ सकता है।

देश की अन्य खबरें