डांस वीडियो को देखकर भड़के लोग, बोले- सुशांत के लिए आंसू बहाने का ड्रामा मत करना

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फैंस की नजर अंकिता की हर एक एक्टिविटी पर रहती हैं. जिसकी वजह से उन्हें अक्सर ट्रोल कर लेते हैं.

ऑनलाइन डेस्क :

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे Ankita Lokhande सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो धक-धक सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.लेकिन अंकिता का ये वीडियो उनके फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. लोगों का कहना है कि सुशांत के फैंस उन्हें अब तक नहीं भूले हैं और अंकिता इंस्टा पर ऐसे वीडियो शेयर कर रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फैंस की नजर अंकिता की हर एक एक्टिविटी पर रहती हैं. जिसकी वजह से उन्हें अक्सर ट्रोल कर लेते हैं. हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में अंकिता को ट्रोल कर लिया गया. उनके वीडियो पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, ' अंकिता जी हम सब जान गए हैं कि तुम कब का मूव ऑन कर चुकी हो और वो तुम्हारे लिए जरूरी भी थी. 

सुशांत को तुम भूल गई हो अच्छा किया लेकिन सुशांत के फैंस आज भी उन्हें याद कर रहे हैं और हमेशा करते रहेंगे. तुम्हारा ये रूप फैंस को अच्छा नहीं लगता...खुश रहो बस सुशांत के लिए आंसू बहाने का ड्रामा मत करना. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ' जब से सुशांत का निधन हुआ है उसके बाद से अंकिता ज्यादा अजीब बर्ताव करने लगी हैं.'

देश की अन्य खबरें