बिहार : रिटायर्ड प्रोफेसर दंपत्ति का शव घर से बरामद, धारदार हथियार से हत्या की आशंका

मृतक महेंद्र प्रसाद सिंह वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय में राजनीति शास्त्र के पूर्व विभागाध्यक्ष थे

बिहार : रिटायर्ड प्रोफेसर दंपत्ति का शव घर से बरामद, धारदार हथियार से हत्या की आशंका

पटना:

बिहार के भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र में एक रिटायर्ड प्रोफेसर दंपत्ति का शव उनके ही घर से बरामद किया गया है। प्रोफेसर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से भी जुड़े रहे है। आशंका जताई जा रही है कि धारदार हथियार से वार कर इनकी हत्या की गई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि सेवानिवृत प्रोफेसर महेंद्र प्रसाद सिंह (67) अपनी पत्नी पुष्पा सिंह (65) के साथ कतीरा मुहल्ले में अपने मकान में रहते थे।


सोमवार की रात दोनों के शवों को बरामद किया गया है। शव देखने से आशंका व्यक्त की जा रही है कि किसी धारदार हथियार से वारकर दोनों की हत्या की गई है। हालांकि पुलिस के अधिकारी हत्या के कारणों को लेकर अभी कुछ नहीं बता पा रहे हैं। मुहल्ले के लोगों का कहना है कि प्रोफेसर का शव डायनिंग रूम से, जबकि उनकी पत्नी का शव बेड रूम से बरामद किया गया।

मृतक महेंद्र प्रसाद सिंह वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय में राजनीति शास्त्र के पूर्व विभागाध्यक्ष थे, जबकि उनकी पत्नी पुष्पा सिंह मनोविज्ञान को प्रोफेसर थी। महेंद्र भाजपा से जुड़े रहे हैं और विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं। प्रोफेसर दंपति अपने घर में अकेले रहते थे। इनकी तीन बेटियां हैं और सभी अपने ससुराल में रहती हैं।

 

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि पुलिस सीसीटीवी को खंगाल रही है और एफएसएल टीम को बुलाया गया है। पुलिस पूरे मामले की विभिन्न पहलुओं से छानबीन कर रही है।

देश की अन्य खबरें