बिहार: बेखौफ अपराधियों ने एटीएम में पैसा डालने जा रहे कैशवैन से 13 लाख लूटा

विरोध करने पर एक सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी

बिहार: बेखौफ अपराधियों ने एटीएम में पैसा डालने जा रहे कैशवैन से 13 लाख लूटा

पटना: बिहार के कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र में शनिवार को बेखौफ अपराधियों ने एटीएम में पैसा डालने जा रहे कैशवैन से 13 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

इस दौरान विरोध करने पर एक सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक निजी एजेंसी के कर्मचारी एक कैशवैन पर सवार होकर पंजाब नेशनल बैंक के मोहनियां स्थित अकोढ़ी शाखा से पैसा निकालकर भभुआ शहर के वार्ड 25 में पूरब पोखरा के पास स्थित एक एटीएम में पैसा डालने के लिए आए थे।


इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने गार्ड के आंख में मिर्ची का पाउडर फेंक दिया और गोली मार दी जिससे वह गिर गए और उनकी मौत हो गई। इसके बाद दूसरे गार्ड के पास से पैसों से भरा बैग बदमाश लूट लिए और गोली चलाते हुए फरार हो गए। इसके बाद घटना की सूचना भभुआ सदर थाना पुलिस को दी गई। बताया जाता है कि लुटेरों के हाथ 13 लाख रुपये लगे हैं।

भभुआ सदर थाना के प्रभारी इंसपेक्टर रामानंद मंडल ने बताया कि कि मृतक गार्ड भानू कुमार चौबे कटकरा गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। अन्य सुरक्षा गार्ड और कैशवैन के चालक से पूछताछ की जा रही है, जिससे लुटेरों की जानकारी जुटाई जा सके। उन्होंने कहा कि पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है।

देश की अन्य खबरें