ट्रेन रुके रहने से नाराज यात्रियों ने स्टेशन मास्टर के कक्ष में जमकर किया हंगामा

स्टेशन मास्टर के द्वारा रेलवे ट्रैक की मरम्मती कार्य चलने का हवाला देते हुए ट्रेन खुलवाने का आश्वासन दिया गया

ट्रेन रुके रहने से नाराज यात्रियों ने स्टेशन मास्टर के कक्ष में जमकर किया हंगामा

रवि गुप्ता/बरवाडीह: 

बरवाडीह रेलवे स्टेशन में उस समय यात्रियों ने जमकर हंगामा कर दिया जब शनिवार को बरकाकाना से डेहरी जाने वाली बीड़ी पैसेंजर अपने निर्धारित समय 11 बजे के जगह 1:30 बजे पहुँची।

वही बरवाडीह आने के बाद लगभग एक घण्टे तक ट्रेन खड़ी होने के बाद भी ट्रेन नही खुलने और स्टेशन के सभी नल में पानी की आपूर्ति बंद होने से नाराज यात्रियों के द्वारा स्टेशन मास्टर के कक्ष में जाकर जमकर हंगामा किया गया।

सवारी ट्रेनों को रोक कर मालगाड़ी का परिचालन कराते हुए यात्रियों को परेशान करने का आरोप लगाया। वही यात्री के द्वारा यह भी आरोप लगाया गया। कि पिछले कई दिनों से पैसेंजर ट्रेन का परिचालन टोरी से लेकर गढ़वा के बीच होता रहता है। जिससे रेल यात्री मानसिक परेशानी झेल रहे हैं।

इस सेक्शन में रेल यात्रियों वाली सवारी ट्रेनों की जगह रेलवे मालगाड़ी को प्राथमिकता देती है जो लोगों के हक अधिकार के हनन करने के बराबर है ।

वहीं यात्रियों के हंगामे के बाद स्टेशन मास्टर रमन कुमार के द्वारा यात्रियों को समझाने का प्रयास किया गया और रेलवे ट्रैक के मरमति के कार्य चलने का हवाला देते हुए ट्रेन खुलवाने का आश्वासन दिया गया।

साथ ही साथ नलों मे पानी नही होने पर खेद व्यक्त किया।जिसके 10 मिनट के बाद लगभग 2 : 45 में बीडी पैसेंजर ट्रेन को आगे गंतव्य की ओर रवाना किया गया। मगर दिलचस्प बात यह है कि ट्रेन जाने के बाद भी नलों में पानी की आपूर्ति बंद रही।

देश की अन्य खबरें