द्वितीय स्थापना दिवस पर पोलपोल के ग्रामीण बैंक में ग्राहक संगोष्ठी का आयोजन

ग्रामीण बैंक में ग्रामीण क्षेत्र के बेरोजगारों को कम ब्याज पर लोन देने की सुविधा उपलब्ध है 

द्वितीय स्थापना दिवस पर पोलपोल के ग्रामीण बैंक में ग्राहक संगोष्ठी का आयोजन

सुनील नूतन/सतबरवा :

पलामू जिले के सदर मेदनीनगर प्रखंड सह सतबरवा थाना क्षेत्र के पोलपोल में स्थित झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक में ग्राहक संगोष्ठी का आयोजन गुरुवार को किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक के द्वितीय स्थापना दिवस पर बैंक परिसर में किया गया। 

इस अवसर पर शाखा प्रबंधक मनोज कुमार झा ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के लिए ग्रामीण बैंक लोगों का मददगार बैंक है। कम ब्याज पर बेरोजगारों समेत अन्य जरूरतमंदों को लोन दिया गया है। बैंक व्यवस्था के बृद्धि हेतु विभिन्न प्रकार के उत्पाद एक ही छत के नीचे उपलब्ध कराया जा रहा है।

अंकेक्षक अभय कुमार ने डिजिटल बैंकिंग सुरक्षात्मक उपाय पर विस्तार से प्रकाश डाला और कहा कि बैंकिंग सामाजिक सरोकार से जुड़ा उपक्रम है। ग्राहकों को लेन-देन में किसी प्रकार के परेशानी नहीं हो इसके लिए डिजिटल बैंकिंग की व्यवस्था है।

बैंक के ग्राहक सचिन्द्र कुमार, सुशील सिंह, अखिलेश सिंह, महेंद्र सिंह, ललन पासवान के अनुसार पीएम सुरक्षा बीमा योजना ,जीवन ज्योति बीमा, अटल सुरक्षा पेंशन के तहत हमलोग इस सुविधा से लाभान्वित हो रहे हैं। मौके पर दर्जनों बैंक के ग्राहक और अन्य लोग मौजूद थे।

देश की अन्य खबरें