डीसी ने गाँव-गाँव घुम कर लोगों को कोविड टीकाकरण के लिए किया प्रेरित, रात में भी लगवाया टीका

इस दौरान उपायुक्त ने वृद्धजनों और बच्चों के बीच कंबल और खिलौने का किया वितरण

डीसी ने गाँव-गाँव घुम कर लोगों को कोविड टीकाकरण के लिए किया प्रेरित, रात में भी लगवाया टीका

शहजाद आलम/महुआडांड़:

महुआडांड़ प्रखंड में कोविड टीकाकरण महाअभियान शुरू हो चुका हैl इस टीकाकरण महाअभियान में लातेहार उपायुक्त अबु इमरान खुद शुक्रवार को महुआडांड़ पहुंचे।

वहीं महुआडांड़ के सोहर ग्राम में कोविड टीकाकरण को लेकर शिविर लगाया गया था वहां पहुंचे और कोविड टीकाकरण कार्य का निरीक्षण किया। तब तक शिविर में 30 लोग टीका ले चुके थे।

वहीं टीकाकरण शिविर में आए गरीब एवं वृद्धजनों के बीच उपायुक्त अबु इमरान के द्वारा कंबल का वितरण किया गया साथ ही बच्चों के बीच खिलौने का भी वितरण किया गया।

कोविड टीकाकरण महाअभियान के तहत उपायुक्त महुआडांड़ प्रखंड के ग्राम माइल वहीं परहाटोली पंचायत अंतर्गत ग्राम शाहपुर, बिश्रामपुर, महुआडांड़ पंचायत के ग्राम डिपाटोली भी पहुंचे और वहां के वृद्ध जनों के बीच कंबल का वितरण एवं बच्चों के बीच खिलौने का वितरण किया।

वही श्री इमरान के द्वारा लोगों को कोरोना टीका लेने को प्रेरित किया गया। साथ ही अपील की गई कि जो भी लोग करोना का टीका नहीं लिए हैं वे सभी इस महाअभियान में जहां जहां भी स्वास्थ्य विभाग के द्वारा कोरोना टीकाकरण के लिए शिविर लगाया जा रहा है वहां पर जाकर टीका जरूर से जरूर लें।

लातेहार उपायुक्त अबु इमरान की पहल पर रात्रि में हो रहा है टीकाकरण

महुआडांड़ प्रखंड में चल रहे कोरोना टीकाकरण महाअभियान के तहत शुक्रवार को रात्रि में उपायुक्त अबु इमरान के निर्देश पर नेतरहाट बाजार में रात्रि कोरोना टीकाकरण शिविर लगाया गया। जिसमें सहयोग करने वाले स्वास्थ्य कर्मियों उपायुक्त ने सोलर लैंप व अन्य उपयोगी वस्तुएं दिए।

सहयोग देने वाले कर्मियों में एएनएम अलविना मिंज और चाय विक्रेता सीमा एवं बबलू जिसमें सीमा नेतरहाट बृज या टोली की रहने वाली है।

डीसी ने गाँव-गाँव घुम कर लोगों को कोविड टीकाकरण के लिए किया प्रेरित, रात में भी लगवाया टीका

रात्रि टीकाकरण शिविर लगाकर उपायुक्त ने अनूठी पहल की है। उपायुक्त अबु इमरान ने सभी से टीका लेने की अपील की है।

ज्ञात हो कि वे सुबह से के विभिन्न क्षेत्रों में घूम घूम कर टीकाकरण कराने को लेकर लोगों को प्रेरित करते हुए टीका दिलाने का कार्य कर रहे थे। जिसके बाद वह शाम को नेतरहाट पहुंचे और वहां पर रात्रि टीकाकरण का कार्य किया गया। जिसमें कई लोगों ने टीका लिया।

देश की अन्य खबरें