Deepika Padukone सिर्फ इस शर्त पर फिल्म करेंगी Salman Khan के साथ 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने ताजा इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है अभी तक उनके पास ऐसी दमदार स्क्रिप्ट ही नहीं आई है, अगर उन्हें एक अच्छी स्क्रिप्ट ऑफर होती है तो वो उसे जरूर साइन कर

ऑनलाइन डेस्क:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की नम्बर 1 हीरोइन दीपिका पादुकोण (Deepika Pdukone) ने सालों की मेहनत के बाद अपना एक खास मुकाम बनाया है। यही कारण है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Pdukone) जब भी अपनी कोई नई फिल्म लेकर आती हैं, तो दर्शकों का उत्साह सांतवे आसमान पर पहुंच जाता है। इस समय दीपिका पादुकोण (Deepika Pdukone) अपनी नई फिल्म छपाक के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जिसमें वो एक एसिड अटैक सरवाइवर का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म डायरेक्टर मेघना गुलजार ने बनाई है।

Deepika Padukone सिर्फ इस शर्त पर फिल्म करेंगी Salman Khan के साथ 

फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल में दीपिका पादुकोण (Deepika Pdukone) भाईजान के शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) पर गई थीं, जहां दोनों को साथ में देखने के बाद लोगों ने इन कलाकारों से यह सवाल पूछा कि ये कब साथ में फिल्म करेंगे ? सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव रहने के बाद भी सलमान खान (Salman Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Pdukone) ने आज तक किसी फिल्म के लिए हाथ नहीं मिलाया है। अगर अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Pdukone) की मानें तो सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने के लिए बेताब हैं और उन्हें इंतजार है कि कोई डायरेक्टर इनके लिए एक दमदार स्क्रिप्ट लाए ताकि ये उसे साइन कर सकें।

दीपिका पादुकोण (Deepika Pdukone) के अनुसार, 'मैं सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने के लिए बेकरार हूं लेकिन अभी तक हमारे पास कोई भी डायरेक्टर ऐसी स्क्रिप्ट लेकर नहीं आया है कि हम इसे साइन कर सकें। अगर कोई अच्छी स्क्रिप्ट हमें ऑफर होती है तो हम उसे जरूर करेंगे।'

वैसे यह बात तो है, जब बॉलीवुड की इतनी बड़ी हस्तियों को साथ लाना है तो फिल्म की स्क्रिप्ट भी इनके जैसी ही दमदार होनी चाहिए। अगर इन्हें एक अच्छी फिल्म में कास्ट ना किया गया तो दर्शकों का मजा किरकिरा हो जाएगा। वैेसे आपको अंत में बताते चलें कि बीत दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सलमान खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Pdukone) 'किक 2' में साथ नजर आ सकते हैं लेकिन अभी तक इन खबरों पर पक्की मुहर नहीं लग पायी है।