राजा मेदिनीराय के तर्पण में डीजीपी और विधायक रहेंगे मौजूद

तर्पण कार्यक्रम पलामू किला के प्राचीर के नीचे फुलवरिया में औरंगा नदी के तट पर मेला परिसर में आयोजित किया जायेगा

राजा मेदिनीराय के तर्पण में डीजीपी और विधायक रहेंगे मौजूद

सुनील नूतन/सतबरवा:

राजा मेदनी राय के तर्पण कार्यक्रम में बंगाल के डीजीपी गंगेश्वर सिंह के साथ मनिका विधायक रामचंद्र सिंह और उत्तर प्रदेश के दुद्धि विधायक हरिराम सिंह चेरों शामिल होंगे।

तर्पण कार्यक्रम पलामू किला के प्राचीर के नीचे फुलवरिया ग्राम स्थित औरंगा नदी के तट पर मेला परिसर में आयोजित किया जायेगा। 

मेदनी युवा मंच के सतबरवा प्रखंड मीडिया प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि एक अक्टूबर को राजा मेदनी राय के तर्पण सह गोष्ठी सुबह आठ बजे प्रारंभ होकर कार्यक्रम शाम तक चलेगा।

इस कार्यक्रम में राजा मेदनी राय के आदर्शों से जुड़े उनके पूर्वजों के साथ तमाम विभागो के अधिकारी और पदाधिकारियों के साथ अन्य कर्मियों तथा जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया जा रहा है।

वहीं इससे पूर्व मेदिनी युवा मंच के प्रमंडलीय अध्यक्ष अवधेश सिंह चेरो के देखरेख में मेला स्थल स्थित शिव मंदिर के प्रांगण में बैठक का आयोजन किया गया।

जिसमें सर्वसम्मति से डीजीपी के साथ विधायकों और अन्य लोगों को आमंत्रित करने की जानकारी दी गई।वही मौके पर प्रखंड कार्यकारिणी समिति का पूर्नगठन किया गया।

मेदिनी युवा मंच अध्यक्ष रबदा बीडीसी अरविंद सिंह चेरो बनाए गए। उपाध्यक्ष अनिल सिंह, मनोज सिंह, उमेश सिंह, प्रवीण सिंह को रखा गया है। सचिव गुड्डू कुमार सिंह समेत 51 सदस्यों को कार्यकारिणी समिति में जगह दी गई है।

देश की अन्य खबरें