लातेहार जिला कांग्रेस कमेटी ने महंगाई को लेकर किया हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन

राष्ट्रपति के नाम उपायुक्त के माध्यम से सौंपा मांग पत्र

लातेहार जिला कांग्रेस कमेटी ने महंगाई को लेकर किया हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन

रुपेश कुमार/लातेहार :

देश में घरेलू खाद्य सामग्री एवं विभिन्न वस्तुओं पर कमर तोड़ महंगाई के विरोध में लातेहार जिला कांग्रेस कमेटी ने समाहरणालय गेट के पास हल्ला बोल कार्यक्रम आयोजित किया। 

इसके साथ ही राष्ट्रपति के नाम उपायुक्त के माध्यम से मांग पत्र सौंपा गया। जिसमें महामहिम राष्ट्रपति से आग्रह किया गया की देश में कमर तोड़ महंगाई को काबू कराने को लेकर कुछ ठोस कदम भारत सरकार को निर्देशित किया जाएं।

Latehar Public School
Latehar Public school 2

कार्यक्रम में मुख्य रूप से लातेहार जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुनेश्वर उरांव ने कहा कि झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर के निर्देशानुसार लातेहार जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में हल्ला बोल कार्यक्रम आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा के पीछले आठ वर्षो के शासन काल में महंगाई आसमान छू गई है। जिससे आम लोगों की कमर तोड़ दी है।

 

इस भाजपा की तानाशाही सरकार ने हुकूमत की नाकामी का बोझ आज देश के हर वर्गो को तकलीफ कम करने के बदले जीएसटी टैक्स का बोझ उपर से लाद दिया गया है।

इस मौके पर महेंद्र प्रसाद, बसंत यादव, प्रखंड अध्यक्ष शंभू यादव, गुड्डू सिंह, इनामुल हक, सगीर अंसारी, नवल किशोर, कमलेश उरांव, बीरबल राम, रामदेवरा, विनोद सिंह, राज किशोर सिंह समेत कई लोग शामिल थे।

देश की अन्य खबरें