शराब के नशे में पिता ने लूटी नाबालिग बेटी की इज्जत, सुबह हुआ फरार

पीड़िता की मां ने थाना में शिकायत दर्ज कराई, पुलिस मामले की कर रही जांच

शराब के नशे में पिता ने लूटी नाबालिग बेटी की इज्जत, सुबह हुआ फरार

गढ़वाः

झारखण्ड के गढ़वा जिला में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहाँ शराबी पिता ने अपने नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया घटना को लेकर नाबालिग बेटी अपने हैवान पिता के खिलाफ कार्रवाई के लिए मां के साथ भवनाथपुर थाना पहुंच गयी। पुलिस इस मामले में कार्रवाई में जुट गयी है। 

गढ़वा जिला के भवनाथपुर थाना क्षेत्र में एक शराबी पिता ने अपनी सारी हदें लांघ गया। वह घर में बेटी को अकेला देख अपनी नीयत खराब कर बैठा और शराबी पिता ने नाबालिग बेटी का रेप किया। जब उसका नशा उतरा तो वह घर से फरार हो गया।


जानकारी के अनुसार शराबी पिता ने दो दिन पूर्व अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया था। इस कारण उसकी पत्नी अपने भाई के साथ इलाज कराने उत्तर प्रदेश स्थित अपने मायके चली गई थी। 17 वर्ष की उसकी बेटी अकेले ही घर में रह रही थी। 

पीड़िता के अनुसार उसके पिता देर शाम शराब पीकर घर आए थे। उन्होंने उसके हाथ, पैर और मुंह बांध कर उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह होते ही वह घर से फरार हो गया। वह किसी तरह बंधन से मुक्त हुई और पड़ोस में रह रही अपनी दादी और चाची को इसकी जानकारी दी। वो इस मामले में चुपचाप रहने की सलाह देने लगे।

इसके बाद वह अपनी मां से मिलने अपने मामा के घर चली गयी और मां को पूरी घटना की जानकारी दी। उसके बाद मां फौरन अपनी बेटी लेकर भवनाथपुर थाना पहुंच गयी और अपने पति के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई। 10वीं में पढ़ने वाली बेटी अब अपने पिता के साथ घर में नहीं रहना चाहती है। इस घटना के बाद उसकी मां भी अपने पति को छोड़ने की बात कर रही है। 

इस मामले में थाना प्रभारी सतीश कुमार महतो ने कहा कि इस तरह की शिकायत थाना में आई है। इसकी जांच की जा रही है। इस संबंध में वरीय पदाधिकारी से भी निर्देश प्राप्त किया जा रहा है।

उधर बंशीधर नगर के एसडीपीओ प्रमोद कुमार केशरी के कहा कि इस मामले की प्राथमिकी भवनाथपुर थाना में दर्ज की जा रही है। इस कांड की बारीकी से जांच की जाएगी और नियम संगत कार्रवाई की जाएगी। 

देश की अन्य खबरें