मनिका के बिजली मिस्त्री अमित कुमार की कोरोना से मौत, लोगों ने किया शोक व्यक्त 

राजहार कोविड केयर सेंटर में चल रहा था इलाज 

मनिका के बिजली मिस्त्री अमित कुमार की कोरोना से मौत, लोगों ने किया शोक व्यक्त 

लातेहार :

ज़िले के मनिका प्रखंड मुख्यालय के सिंजो परसही निवासी बिजली मिस्त्री अमित कुमार गुप्ता (25) की बीती रात कोरोना से मौत हो गयी। सांस लेने में तकलीफ होने पर परिजनों ने उन्हें 26 अप्रैल को जिला मुख्यालय के राजहार कोविड केंद्र में भर्ती कराया था। अमित के निधन से मनिका के लोग काफी मर्माहत हैं। 

परिजनों के अनुसार एकाएक रात में बैचेनी के बाद अमित ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने कहा कि यदि अमित को समय रहते रांची ले जाया जाता तो शायद उसकी जान बच सकती थी। मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

बताते चले कि अमित मनिका पावर ग्रीड स्टेशन में बतौर दैनिक मजदूरी पर मिस्त्री का काम करता था। मनिका में बिजली की परेशानी में सभी लोग अमित को ही बुलाते थे। काफी मिलनसार होने के कारण सभी लोगों से अच्छा संबन्ध था।।

मनिका के बिजली मिस्त्री अमित कुमार की कोरोना से मौत, लोगों ने किया शोक व्यक्त 

स्थानीय विधायक रामचंद्र सिंह ने भी लातेहार डीसी और सीएस से भी अमित के इलाज के लिए बात की थी।

पूर्व विधायक हरिकृष्ण सिंह ने कहा कि मनिका ने एक ऐसे लाल को खो दिया जिसकी भरपाई संभव नहीं है। वहीं कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान ने गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि अमित की मौत के लिए कोई शब्द नहीं मिल रहा है।

मौके पर सांसद प्रतिनिधि लव कुमार दुबे, भाजपा मंडल अध्यक्ष अजीत कुमार, राजद प्रखंड अध्यक्ष जितेंद प्रसाद यादव, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष राजकिशोर सिंह, मंडल उपाध्यक्ष धर्मजीत राय, प्रखंड सांसद प्रतिनिधि विश्वनाथ राय, मंदीप कुमार, कांग्रेस महासचिव गुड्डू सिंह, विश्वनाथ पासवान, मुखिया उषा देवी समेत समस्त जनप्रतिनिधियों ने शोक व्यक्त किया है।

देश की अन्य खबरें