Video- गैंडा को देख हाथी को आ गया गुस्सा, फिर गजराज ने उठाया डंडा...

गैंडा को लगता है कि अब हाथी उसे मारे बिना नहीं छोड़ेगा

ऑनलाइन डेस्क :

हाथी और गैंडा पृथ्वी के सबसे बड़े जानवर होते हैं. हाथी सबसे समझदार और मस्तीखोर होते हैं लेकिन उन्हें गुस्सा बहुत जल्द आता है. वहीं दूसरी ओर गैंडा खूंखार होते हैं जो इंसानों पर हमला कर देते हैं. सोशल मीडिया में हमें एक वीडियो मिला. जिसमें इन दोनों विशालकाय जानवरों का आमना-सामना हो गया. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

इस वीडियो को क्रुगर साइटिंग्स नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया था जिसे अब तक 83 लाख 69 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इस वीडियो में आप देक सकते हैं कि किसी जंगल में दो हाथी टहल रहे हैं तभी सामने से एक गैंडा भी आ जाता है. गैंडे को देखकर एक हाथी को गुस्सा आ जाता है और वह गैंडे के सामने आकर खड़ा हो जाता है. गैंडा थोड़ी दूरी हर ही घास चरने लगता है. लेकिन हाथी को गुस्सा आ रहा है इसीलिए वह अपनी सूंड़ से वहां पड़ी एक बड़ी सी लकड़ी को उठा लेता है गैंडे की ओर बढ़ता है. लेकिन जैसे ही वह गैडा के करीब पहुंचता है ठहर जाता है और लकडी को अपनी सूंड पर रख लेता है.

अब गैंडा हाथी को देख लेता है लेकिन वह उससे कुछ नहीं कहता. हाथी अपनी सूंड पर लकड़ी को लेकर गैंडा की ओर बढ़ता है जैसे ही गैंडा को लगता है कि अब हाथी उसे मारे बिना नहीं छोड़ेगा उसके बाद गैंडा हाथी की ओर बढ़ता है तभी हाथी की सूंड़ से उसकी लकड़ी जमीन पर गिर जाती है तभी गैंडा हाथी को मारने के लिए तेजी से भागता है लेकिन हाथी एक बार फिर से लकड़ी को उठा लेता है. 
जिसे देखकर गैंडा डर जाता है और वापस लौट आता है. हाथी लकड़ी को उठाकर गैंडा की ओर फेंकता है लेकिन वह गैंडे से काफी दूर जाकर गिरती है. उसके बाद दोनों पीछे हट जाते हैं और अपनी-अपनी रास्ता चले जाते हैं.

देश की अन्य खबरें