कृषक मित्रों ने विधायक के आवास पर पांच घंटे दिया धरना

कृषक मित्रों ने अपनी मांग को लेकर लातेहार विधायक को सौंपा मांग पत्र

कृषक मित्रों ने विधायक के आवास पर पांच घंटे दिया धरना

रुपेश कुमार/लातेहार :

स्थानीय विधायक वैद्यनाथ राम की आवास में कृषक मित्रों ने मानदेय एवं सेवा स्थाई करने की मांग को लेकर मंगलवार को धरना दिया।

कृषक मित्र के जिलाध्यक्ष जगदीश राम ने कहा है कि राज्य में पिछले बारह वर्षों से किसान के हितों में कृषक मित्र कार्य करते आ रहे हैं। इसके अलावा किसानों के हितों के लिए कृषि कार्य से जुड़ी योजनाओं को संचालित करने में अपना योगदान देते आ रहे हैं। बावजूद इसके कृषक मित्रों को प्रोत्साहन राशि नहीं मिलती है।


उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने कई बार कृषक मित्रों को मानदेय देने की घोषणा की थी लेकिन अब तक सरकार के द्वारा कोई अमल नहीं की गई। विधायक वैद्यनाथ राम ने कृषक मित्रों के मांगो को जायज बताते हुए कहा कि आप लोगों की मांगों को राज्य सरकार तक पहुंचाने एवं उनकी मांगों को पूरा करवाने को लेकर पूरा प्रयास किया जाएगा।

इस दौरान कृषक मित्रों ने पांच घंटे तक अपनी मांग को लेकर लातेहार विधायक को ज्ञापन सौंपकर धरना को समाप्त किया। इस मौके पर राजेश प्रजापति, धमेंद्र राम ,परमेश्वर यादव, जिलाध्यक्ष जगदीश राम, राजमुनी चोराथ, नाजिम रजा, शक्ल गंझू, रमेश सिंह, पवन कुमार समेत बड़ी संख्या में कृषक मित्र थे।

देश की अन्य खबरें