लातेहार : मुहर्रम त्योहार को शांति और सौहार्दपूर्वक मनाएं जाने को लेकर निकाला फ्लैग मार्च

शांति और सौहार्द के साथ मनाएं मुहर्रम पर्व : एसडीओ

लातेहार : मुहर्रम त्योहार को शांति और सौहार्दपूर्वक मनाएं जाने को लेकर निकाला फ्लैग मार्च

रुपेश कुमार/लातेहार :

उपायुक्त भोर सिंह यादव के निर्देश पर शनिवार को मुहर्रम त्योहार को शांति और सौहार्दपूर्वक मनाएं जाने को लेकर एसडीओ शेखर कुमार के नेतृत्व में लातेहार शहरी क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला गया।

फ्लैग मार्च समाहरणालय से होते हुए लातेहार शहर का भ्रमण कर लोगों से शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की।


एसडीओ श्री कुमार ने कहा कि मुहर्रम पर्व त्याग और बलिदान का पर्व है। ऐसे में चाहिए कि पूरे क्षेत्र के लोग शांति व्यवस्था कायम रखते हुए शांति और सौहार्द के साथ मुहर्रम पर्व मनाएं।

उन्होंने कहा कि मुहर्रम पर्व के दौरान अशांति फैलाने वालों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा। कोविड-19 संक्रमण के मद्देनजर हमें विशेष सावधानी और एहतियात बरतने की जरूरत है,ताकि शांति और भाईचारे के साथ पर्व को संपन्न कराया जा सकें।

इस दौरान लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोविड-19 के मद्देनजर राज्य सरकार द्वारा किसी भी प्रकार के धार्मिक, सामाजिक, राजनीतिक कार्यक्रम आयोजन नहीं करने का दिशा-निर्देश प्राप्त है। इसके अलावा पर्व के दौरान साफ-सफाई के साथ-साथ सामाजिक दूरी का अनुपालन और मास्क का उपयोग करते हुए सौहार्दपूर्ण वातावरण में पर्व मनाएं।

 

इस मौके पर अंचलाधिकारी रूद्र प्रताप, प्रखंड विकास पदाधिकारी मेघनाथ उरांव , लातेहार पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अमीत कुमा गुपता, पुलिस अवर निरीक्षक राज रौशन सिन्हा, पुलिस अवर निरीक्षक रोहित कुमार महतो, पुलिस अवर निरीक्षक रूपलाल प्रसाद और पुलिस के जवान शामिल थे।

देश की अन्य खबरें