Advertise Here

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचे नेतरहाट, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

कोरोना काल में सरकार ने निष्ठा से पूरी की जिम्मेदारी - हेमंत सोरेन 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचे नेतरहाट, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

महुआडांड़ :

 

झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के गुरुवार को लातेहार ज़िले में स्थित प्रसिद्ध पर्यटक स्थल नेतरहाट पहुंचें पर जोरदार स्वागत किया गया। हेमंत तीन दिवसीय दौरे पर झारखण्ड के इस प्रसिद्ध हिल स्टेशन पर पहुंचे हैं। 

झामुमो कार्यकर्ताओं ने लातेहार जिलाध्यक्ष लाल मोतीनाथ शाहदेव के नेतृत्व में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का भव्य स्वागत किया नेतरहाट में झामुमो के नेता व कार्यकर्ता उनके आने का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे। जैसे ही हेमंत सोरेन का काफिला नेतरहाट पहुंचा कार्यकर्ताओं ने शिबू सोरेन जिंदाबाद, हेमंत सोरेन जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।

कोरोना काल में सरकार ने अपने कर्तव्यों का पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन किया

कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कोरोना काल में सरकार ने अपने कर्तव्यों का पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन किया है। चाहे प्रवासी मजदूरों को वापस घर लाने की बात हो या फिर गरीबों और जरूरतमंदों को भोजन कराना। सरकार की ओर से सारी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई। झारखंड देश का पहला राज्य था जिसने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को हवाई जहाज और ट्रेन से उन्हें वापस लाने का काम किया।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचे नेतरहाट, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

कोरोना संक्रमण के बाद जीवन को सामान्य बनाना सरकार का पहला लक्ष्य 

उन्होंने कहा कि राज्य को संक्रमण से बाहर निकाल कर जीवन को सामान्य बनाना सरकार का पहला लक्ष्य है और इस दिशा में कार्य संतोषप्रद ढंग से चल रहा है। मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा कि राज्य में ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए सरकार संकल्पित है।

इस मौके पर झामुमो जिलाध्यक्ष लाल मोती नाथ शाहदेव, अनिल मनोहर, कांग्रेसी नेता इफ्तेखार अहमद, कामेश्वर यादव, रामनरेश ठाकुर, किशोर तिर्की, अभय मिंज, झामुमो युवा मोर्चा उपाध्यक्ष परवेज़ आलम, विनोद कुजूर व महुआडांड़ के सभी पंचायत के मुखिया मौजूद थे।

अन्य खबरें