पलामू टाइगर रिज़र्व के सुरकुमी में मासूम का वस्त्र वितरण शिविर का आयोजन किया गया 

स्वर्गीय प्रभात रंजन मुख़र्जी की स्मृति में कार्यक्रम आयोजित किया जाता है 

पलामू टाइगर रिज़र्व के सुरकुमी में मासूम का वस्त्र वितरण शिविर का आयोजन किया गया 

डालटनगंज:

सोमवार को मासूम आर्ट ग्रुप ने स्वर्गीय प्रभात रंजन मुख़र्जी स्मृति वस्त्र वितरण कार्यक्रम के तहत पलामू टाइगर रिज़र्व के सुरकुमी गांव में कार्यक्रम आयोजित किया। 

मासूम के अध्यक्ष विनोद पांडेय ने बताया की स्वर्गीय मुख़र्जी अपने जीवन काल में हर साल सुरकुमी गांव में वस्त्र वितरण करते थे। 


इस इलाके के ग्रामीण आज भी उन्हें भगवान की तरह मानते है। मासूम हर साल कई बार इस कार्यक्रम का आयोजन सुदूर ग्रामीण इलाके में जन सहयोग से करती है। 

श्री पांडेय ने लोगो से अपील किया की जो भी इस कार्य में मदद करना चाहते है वे 9431193035 व 8603009730 नंबर पर संपर्क कर सकते है। इस वस्त्र वितरण शिविर में 189 लोगो को नए कम्बल, साड़ी, पुराने गर्म कपडे, शॉल, टोपी, मफलर आदि दिए गए। 

मासूम के इस शिविर में सबसे पहले स्वर्गीय मुखर्जी को श्रद्धासुमन अर्पित किया गया। 

मासूम की कोषाध्यक्ष मुनमुन चक्रवर्ती ने बताया की इस शिविर में पूर्व आईएएस अधिकारी अनिल कुमार सिंह, पीटीआर के पूर्व अधिकारी संगम लाहिड़ी, वन एवं वन्यजीवों को लेकर कार्यरत राजा काजमी, मेदिनीनगर के मोती मिष्टान के पिंटू जी, विनोद वस्त्रालय के विनोद जी, बंगाली समिति के देवेश मोइत्रा, उमा केजरीवाल व कई गुप्त दानदाताओं ने दान देकर सहयोग किया है। 

इस अवसर पर कोलकाता से आयी शिवानी समद्दार विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थी।

कार्यक्रम को सफल बनाने में मासूम के मनीषा सिंह, कामरूप सिन्हा, अमर भांजा, राज प्रतिक पाल, अदनान कासिफ, विवेक कुमार आदि का योगदान रहा। कार्यक्रम का संचालन सचिव सैकत चटर्जी ने किया। 

देश की अन्य खबरें