32 की उम्र में हद से ज्यादा बोल्ड हुईं ये हसीना

लिफ्ट के अंदर ब्रालेस होकर कराया ऐसा फोटोशूट, तस्वीरों ने मचाया तहलका

ऑनलाइन डेस्क :

'बिग बॉस सीजन 14' में 32 साल की जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अपने खूब रंग दिखाए. जैस्मिन ना केवल खेल में माहिर दिखीं बल्कि शो के अंदर अली गोनी संग अपने रिलेशनशिप को भी खुलकर लोगों के सामने स्वीकार किया.

लेकिन अब एक्ट्रेस ने लिफ्ट के अंदर ब्रालेस होकर और जैकेट को कंधे से नीचे खिसकाकर ऐसा फोटोशूट करवाया है कि वो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.


इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ना केवल बोल्ड अंदाज में नजर आईं बल्कि ऐसे कातिलाना लुक्स दिए कि फैंस मदहोश हो रहे हैं. देखिए एक्ट्रेस के बोल्ड और सुपरहॉट फोटोशूट की तस्वीरें.

लेटेस्ट फोटोशूट में जैस्मिन भसीन एनिमल प्रिंट का वनपीस पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस ऊपर से दो पतली सी डोरियों पर टिकी हुई है. जो एक्ट्रेस की ड्रेस को बोल्ड बना रहा है.

तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्रालेस होकर लिफ्ट के अंदर ऐसी-ऐसी अदाएं दिखा रही हैं कि फोटोज वायरल हो गईं. इन तस्वीरों में जैस्मिन ने ड्रेस के ऊपर फर वाला जैकेट भी डाला हुआ है.

अपने लुक को हद से ज्यादा और बोल्ड बनाने के लिए जैस्मिन भसीन ने एक साइड से जैकेट को कंधे से नीचे गिराया हुआ है. जिसके बाद कैमरे पर वो इतने ज्यादा किलर लुक्स दे रही हैं कि देखकर उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी भी दंग रह जाएंगे.

इन तस्वीरों को जैस्मिन भसीन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'ऊपर जा रही हूं. एक्ट्रेस ने लिफ्ट के अंदर के इस फोटोशूट की तस्वीरों को जैसे ही शेयर किया तो फैंस जमकर कमेंट करने लगे. 

आपको बता दें, जैस्मिन भसीन रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 'दिल से दिल तक' सीरियल में भी नजर आई थीं. इस शो में जैस्मिन ने टेनी का रोल निभाया था. इसके बाद 'दिल तो हैप्पी है जी' और 'नागिन 4' में भी नजर आईं. 

देश की अन्य खबरें