एक्ट्रेस ने भाई की हत्या के बाद बॉडी पार्ट्स के टुकड़े-टुकड़े कर फेंक दिए थे 

शरीर के बाकी टुकड़े हुबली शहर में अलग-अलग जगहों तथा गदग रोड से बरामद किए गए.

ऑनलाइन डेस्क :

मनोरंजन जगत से एक बहुत ही सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे को उनके भाई राकेश काटवे के मर्डर केस में गिरफ्तार किया गया है. शनाया काटवे को हुबली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उन पर आरोप है कि उन्होंने अपने भाई का कत्ल कर उनकी लाश टुकड़े-टुकड़े कर फेंक दी थी.

पुलिस ने बताया कि शनाया के भाई राकेश काटवे की लाश अलग-अलग सड़कों से टुकड़ों में बरामद हुई है. पुलिस के अनुसार, राकेश काटवे का बहुत ही बेरहमी से कत्ल किया गया. राकेश का कटा हुआ सिर पुलिस को देवरागुडीहल के जंगल से मिला. इसके अलावा उसके शरीर के बाकी टुकड़े हुबली शहर में अलग-अलग जगहों तथा गदग रोड से बरामद किए गए.

हुबली पुलिस ने केस की जांच के दौरान चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. इनमें नियाज़ अहमद काटीगार, अल्ताफ मुल्ला, तौसीफ छन्नापुर और अमन गिरानीवाले शामिल हैं. पुलिस ने छानबीन में पाया कि हत्या में एक्ट्रेस शनाया काटवे का भी हाथ है. हत्या के पीछे की वजह उसका लव अफेयर बताया जा रहा है.

पुलिस के अनुसार, शनाया और नियाज़ एक दूसरे से मोहब्बत करते हैं. उनका भाई इस रिश्ते के खिलाफ था. इसके बाद नियाज़ ने शनाया के भाई राकेश के कत्ल की साज़िश रची. 9 अप्रैल के दिन शनाया अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए हुबली गई थी. उसी दिन उसके भाई की हत्या को अंजाम दिया गया. पुलिस के अनुसार, कटीगार और उसके दोस्तों ने मिलकर राकेश की बेरहमी से हत्या कर दी और उसके शव को टुकड़ों में करके अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया.

राकेश की हत्या उनके घर में गला दबाकर की गई. इसके बाद नियाज अहमद और बाकियों ने लाश के टुकड़े-टुकड़े कर शहर के कई इलाकों में फेंक दिया. पुलिस ने जल्द ही मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की बात कही है. पुलिस ने एक्ट्रेस शनाया को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. शनाया ने राघवंका प्रभु की निर्देशित फिल्म 'इदम प्रेमम जीवन' से अपने करियर की शुरूआत की थी.

देश की अन्य खबरें