कोविड पॉजिटिव हुए कार्तिक आर्यन, लिखा- दुआ करें

कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने प्लस का साइन बनाते हुए लिखा है, पॉजिटिव हो गया हूं.

ऑनलाइन डेस्क :

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों युवाओं की पहली पसंद बने हुए हैं. उन्होंने हाल ही में कियारा आडवाणी के साथ लैक्मे फैशन वीक में शिरकत की. इस दौरान वो मनीष मल्होत्रा के लिए रैम्प पर एक दूसरे का हाथ थामे दिखाई दिए. लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है.

दरअसल हुआ यूं कि कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने प्लस का साइन बनाते हुए लिखा है, पॉजिटिव हो गया हूं. दुआ करो. फैंस कार्तिक की सेहत को लेकर काफी परेशान हो गए है. उनके ठीक होने की दुआ सोशल मीडिया पर कर रहे हैं.

वहीं अगर कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास इस समय कई सारे प्रोजेक्ट्स लाइन में है. उन्हें लगातार ऑफर्स भी मिलते जा रहे हैं.उन्होंने हाल ही में अपने फैंस को एक नए प्रोजेक्ट के बारे में बताया है.

कार्तिक ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वो अपने प्रशिक्षकों के साथ जिम में खड़े दिखाई दे रहे हैं.कार्तिक ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था, कुछ बड़ा करने के लिए प्रशिक्षण. हैशटैग नेक्स्टफिल्म, हैशटैग सुपरपंम्पड.बता दें कि कार्तिक ने हाल ही में अपने फोलोवर्स को जानकारी दी थी कि एक्ट्रेस तब्बू भूल भुलैया 2 की शूटिंग में शामिल हो गई हैं.

देश की अन्य खबरें