गढ़वा : छात्रा के हत्यारे वहशी प्रेमी ने ट्रेन से कटकर दे दी जान 

एकतरफा प्यार में एक दिन पहले नौवीं की छात्रा की बेरहमी से कर दी थी हत्या 

गढ़वा : छात्रा के हत्यारे वहशी प्रेमी ने ट्रेन से कटकर दे दी जान 

धर्मेंद्र कुमार/गढ़वा :

गढ़वा ज़िले के खरौंधी थाना क्षेत्र के करिवाड़ीह ग्राम मे मंगलवार को एकतरफा प्यार मे गोली मारकर छात्रा की हत्या करने के आरोपी इम्तियाज अंसारी ने बुधवार को ट्रेन के आगे छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। उसने जान देने के पहले एक सुसाइड नोट भी मौके पर छोड़ा है। 

सनकी प्रेमी का शव गढ़वा रोड चोपन रेलखंड पर बंशीधर नगर के रेलवे फाटक के पश्चिम दिशा में पोल संख्या 44/27 के समीप बरामद किया गया। सुसाइड नोट लिख कर मालगाड़ी के समीप कूद कर अपनी जान दे दी। 

आपको बता दें कि कि खरौंधी थाना क्षेत्र करिवाडीह गांव निवासी इम्तियाज अली ने मंगलवार की दोपहर स्कूल से लौट रही नौवीं की छात्रा शबनम खातून को पहले चाकू मारा था, उसके बाद गोली मार कर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या के बाद वह फरार हो गया था।

घटना की जानकारी मिलते ही उक्त स्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे आरपीएफ के जवान तथा स्थानीय थाना पुलिस ने लिखे हुए सुसाइड नोट के माध्यम से उक्त युवक की पहचान किया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मालगाड़ी के सामने कूदने से उक्त युवक का दोनों पैर कट गए थे वही शरीर के कई स्थानों पर कटने के निशान थे।

घटनास्थल पर बरामद सुसाइड नोट में मृतक ने अपना और पिता का नाम, पता और भाई का संपर्क नंबर भी लिखा है। मौत के बाद खुदा के लिए शव को घर भेजवा देने की अपील की है। अंत में लिखा है कि अगला पन्ना पलट कर जरूर देखना। पुलिस ने शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इधर, घटना के बाद लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी थी। माना जा रहा है कि पुलिस के बढ़ते दबाव को देखते हुए बुधवार की शाम इम्तियाज अली ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।

देश की अन्य खबरें