सनकी पिता ने दो मासूम बच्चों की काट कर की हत्या, पत्नी पर भी किया हमला

हमलावर पति फरार, गंभीर रूप से घायल पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है 

सनकी पिता ने दो मासूम बच्चों की काट कर की हत्या, पत्नी पर भी किया हमला

पटना :

बिहार के सीतामढ़ी के डुमरा थानाा क्षेत्र में एक सनकी पति ने धारदार हथियार से अपने दो मासूम बच्चों की काटकर हत्या कर दी तथा अपनी पत्नी पर भी हमलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को अपने कब्जे में कर जांच प्रारंभ कर दी है जबकि आरोपी पति फरार बताया जा रहा है। महिला को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि नेपाल के रहने वाला रोशन कुमार अपनी पत्नी को मायके छोड़ने कहकर घर से निकला। कहा जा रहा है कि रोशन की अपने ससुराल सोनबरसा थाना क्षेत्र के इनरवा गांव नहीं जाकर डुमरा थाना क्षेत्र के बरहरवा गांव पहुंच गया।

इसी दौरान बरहरवा गांव के समीप सडक पर दोनों बच्चों को पटक दिया और दोनों को धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। उन्होंने अपनी पत्नी पर भी धारदार हथियार से वार किया, लेकिन उसके शोर मचाने के बाद ग्रामीण जुट गए और उसकी जान बच गई।

घटना की सूचना मिलते ही डुमरा के थाना प्रभारी जन्मेजय राय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने बताया कि एक सनकी पति ने अपने दो मासूम बच्चों और अपनी पत्नी की हत्या की नियत से धारदार हथियार से काट दिया। वहीं तीनों को जलाने की नियत से पुआल में आग लगा दी।

राय ने बताया कि घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। मृत दोनों बच्चों को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस महिला के घर परिवार को खबर भेज दी है।

देश की अन्य खबरें