पुत्र को डर था कि माँ उसे मरवा डालेगी, इसलिए उसने पीटपीट कर माँ ही की जान ले ली

गढ़वा ज़िले के भंडरिया थाना क्षेत्र के परसवार गांव की घटना, पुलिस ने पकड़ कर भेजा जेल 

पुत्र को डर था कि माँ उसे मरवा डालेगी, इसलिए उसने पीटपीट कर माँ ही की जान ले ली

गढ़वा :

गढ़वा में कलयुगी पुत्र ने अपने ही मां की हत्या लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। निर्ममता की हद तो यह है कि उसने पहले मां को गला दबाकर मारना चाहा जब मां किसी तरह से बच गई तो उसने लाठी डंडे से तब तक पिटाई की जबतक कि वह मर न गई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था था। पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया है।

आरोपी की पहचान जीतू भुइंहर (30) वर्ष के रूप में की गयी। उसने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसे आशंका थी कि मां उसकी हत्या करवा देगी। यही वजह है कि उसने मां की जान ले ली।

यह हृदयविदारक मामला ज़िले के भंडरिया थाना के बढ़गढ़ ओपी क्षेत्र के परसवार गांव में सामने आया है। 

मृतक की पहचान यशोदा कुंवर (70) के रूप में की गई है। 

मृतक की पोती और चश्मदीद सुजीता ने कहा कि मेरे सामने दादी की हत्या लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दिया है।

इस संबंध में बताया जा रहा है कि पिछले तीन-चार दिनों से युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। पहले युवक ने गला दबाकर मां की हत्या करने की कोशिश की। इस बीच आरोपी की भतीजी ने बुजुर्ग महिला का बचाव किया। इसके बाद बेटे ने डंडा उठाया और मां पर हमला कर दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। 

भंडरिया थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही बड़गढ़ ओपी प्रभारी कुंदन कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए थे। तब तक आरोपी मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी ने बताया कि उसका भाइयों से विवाद चल रहा था। माँ भाइयों का पक्ष लेती थी और उसे डर था कि माँ उसे मरवा डालेगी, इसलिए उसने माँ को ही मार डाला। 

देश की अन्य खबरें