गढ़वा : वहशी प्रेमी ने 9वीं की छात्रा को चाकू से गोद कर मार दी गोली 

छात्रा के परिजनों ने शादी से किया था इंकार, प्रेमी दे रहा था गोली मारने की धमकी 

गढ़वा : वहशी प्रेमी ने 9वीं की छात्रा को चाकू से गोद कर मार दी गोली 

धर्मेंद्र कुमार/गढ़वा :

झारखण्ड के गढ़वा ज़िले में मंगलवार को एक वहशी प्रेमी ने 9वीं की छात्रा की चाकू से गोद कर और गोली मार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। यह दर्दनाक घटना गढ़वा ज़िले के खरौंधी थाना क्षेत्र में करिवाडीह गांव में घटी जब छात्रा अपनी सहेलियों के साथ स्कूल से घर लौट रही थी। 

इस घटना के बाद से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है और वे आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। उन्होंने आरोपी के गिरफ्तारी के बाद हो पुलिस को शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने को कहा। 

मृत छात्रा की पहचान गांव की शबनम खातून के रूप में की गई है जबकि गांव के ही इम्तियाज़ अंसारी को आरोपी हमलावर बताया जा रहा है। 


जानकारी के अनुसार, आरोपी मृत छात्रा से प्रेम करता था और शादी करना चाहता था जबकि छात्रा के परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया था और छात्रा के युवक से मिलने पर रोक लगा दी थी।

घटना के बारे में बताया गया कि शबनम खातून भलुही उच्च विद्यालय से पढ़कर दोपहर बाद सहेलियों के साथ घर जा रही थी। रामचंद्र प्रजापति के घर के पास खाली स्थान पर आरोपी युवक पहले से ही घात लगाकर बैठा हुआ था। सहेलियों के साथ आते देख युवक शबनम के पास पहुँचा और उसे खींच कर कब्जे में ले लिया। फिर साथ की लड़कियों को हथियार का भय दिखा कर भगा दिया।

थोड़ी देर छात्रा से बहस करने के बाद आरोपी ने मृतक के गुप्तांग पर चाकू से वार किया और फिर दोनों स्तनों में गोली दी। घटना स्थल पर ही छात्रा की मौत हो गई। आरोपी पिस्टल शव के उपर फेंक कर फरार हो गया। 

गढ़वा : वहशी प्रेमी ने 9वीं की छात्रा को चाकू से गोद कर मार दी गोली 

इधर बदहवास सहेलियों ने गांव में घटना के बारे में बताया। परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को सुचना दी गई। थाना प्रभारी अभय कुमार ने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर लड़कियों ने पूछताछ किया एवं लड़के के गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार दोनों में पिछले एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस सम्बन्ध में लड़की के परिजनों ने लड़के के पिता से शिकायत भी की थी। परिजनों ने इसके बाद आरोपी को गुजरात सूरत कमाने भेज दिया था। आरोपी कुछ दिनों पहले ही सूरत से वापस लौट था और मृतक को धमकी दी थी कि शादी करो वर्ना 20 गोली एवं एक पिस्टल रखे हैं।

मृतक छात्रा ने पूरी बात अपनी माँ को बताई थी और लड़की के परिजनों के द्वारा शिकायत किये जाने पर लड़के के पिता ने पुत्र को मारा पीटा था।

इधर घटना की जानकारी पाकर एसडीपीओ प्रमोद कुमार केशरी भी गांव पहुंचे और घटना के बारे जानकारी ली।

देश की अन्य खबरें