बिहार में 1.75 करोड़ रुपये का गांजा बरामद, 1 तस्कर गिरफ्तार

तीन घरों में छापेमारी कर 109 पॉकेट में रखा कुल 1100 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया 

बिहार में 1.75 करोड़ रुपये का गांजा बरामद, 1 तस्कर गिरफ्तार

Representative Image

पटना :

बिहार के लखीसराय जिले की बड़हिया थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात की गई छापेमारी में 109 पॉकेट में रखे करीब 1100 किलोग्राम गांजा (एक प्रकार का मादक पदार्थ) बरामद किया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि जैदपुर गांव स्थित तरासी टोला में बड़ी मात्रा में गांजा पहुंचाया गया है जिसे अन्य जगहों पर आपूर्ति करने की तैयारी की जा रही है।

इसी सूचना के आधार पर तरासी टोला में रविवार की देर रात छापेमारी की गई। उन्होंने बताया कि यहां तीन घरों में छापेमारी कर 109 पॉकेट में रखा कुल 1100 किलोग्राम गांजा बरामद किया।

बडहिया के थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि बाजार में बरामद किए गए गांजें की कीमत 1 करोड़ 75 लाख रुपये से ज्यादा आंकी जा रही है। उन्होंने कहा कि बरामद गांजा अलग-अलग पॉकेट में रखा गया था। प्रत्येक पॉकेट का वजन करीब 10 किलोग्राम है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पिंटू महतों को गिरफ्तार कर लिया गया तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। थाना प्रभारी कुमार ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ के दौरान बताया गया कि बरामद गांजा तस्कर रौशन सिंह का है।

इधर, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रौशन सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व में भी रौशन सिंह पर गांजा तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

देश की अन्य खबरें