सिराज और मयंक की जुगलबंदी के कायल हुए फैंस

सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी के तौर पर मैदान में फील्डिंग करने आए मयंक अग्रवाल एक बार फिर से मोहम्मद सिराज के लिए लकी साबित हुए. मयंक के मैदान पर आते ही सिराज ने इंग्लिश कप्तान जो रूट (Joe Root) का बड़ा विकेट

ऑनलाइन डेस्क :

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 4 टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज़ का चौथा और अंतिम टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी इंग्लैंड टीम को मोहम्मद सिराज और अक्षर पटेल ने शुरुआती झटकें देकर भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया. मैच में सिराज के विकेट लेते ही हर जगह मयंक अग्रवाल की चर्चा होने लगी.

इस मैच में मैदान पर सब्स्टीट्यूट फ़ील्डर के तौर आए मयंक अग्रवाल एक बार फिर से मोहम्मद सिराज के लिए लकी साबित हुए. मयकं के मैदान पर आते ही सिराज ने इंग्लिश कप्तान जो रूट को पवेलियन की राह दिखा दी. बस तभी से हर कोई ट्विटर पर सिराज और मयंक के सेलिब्रेशन की जमकर तारीफ कर रहा है. कई यूजर्स कमेंट कर बता रहे हैं कि इससे पहले भी जितनी बार मयंक मैदान पर रहे हैं तो सिराज को सफ़लता मिली है. इसलिए दोनों के सेलिब्रेशन का वीडियो इंटरनेट की दुनिया में खूब धूम मचा रहा है.

एक यूजर ने लिखा कि ऑस्ट्रलिया दौरे पर जब सिराज ने एक पारी में 5 विकेट चटकाए थे तो उस वक़्त भी मयंक अग्रवाल उनके साथ जश्न मनाने के लिए मैदान पर ही मौजूद थे. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि सिराज जब भी विकेट लेता है, तो मयंक अक्सर मैदान पर होता है, मुझे इन दोनों का सेलिब्रेशन सच में पसंद है. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने सिराज और मयंक की जुगलबंदी की दिल खोलकर प्रशंसा की.

सीरीज़ का ये चौथा टेस्ट मैच आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज़ से बेहद ही अहम है. इस मैच के नतीजे से ये तय होगा कि लॉर्ड्स में होने वाले टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूज़ीलैंड (New Zealand) के खिलाफ किस टीम को खेलने का मौका मिलेगा. अगर भारतीय टीम ये मैच जीतने में कामयाब रही या फिर ये मैच ड्रॉ होता है तो ऐसी स्थिति में भारतीय टीम सीधे आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच जाएगी.

देश की अन्य खबरें