'एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी' के एक्टर संदीप नाहर ने की खुदकुशी, फेसबुक पर पोस्ट किया VIDEO

अभ‍िनेता गोरेगांव स्थ‍ित अपने फ्लैट में अचेत अवस्था में मिले और उनकी पत्नी कंचन और उनके दोस्तों ने उन्हें एसवीआर अस्पताल पहुंचाया 

'एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी' के एक्टर संदीप नाहर ने की खुदकुशी, फेसबुक पर पोस्ट किया VIDEO

ऑनलाइन डेस्क :

'एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी' और केसरी जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभ‍िनेता संदीप नाहर के मुंबई में कथ‍ित रूप से खुदकुशी कर लेने की खबर है। पुलिस के मुताबिक अभिनेता संदीप नाहर ने मुंबई के गोरेगांव के अपने घर में खुदकुशी कर ली। 

मुंबई पुलिस के अनुसार, अभ‍िनेता का अपनी पत्नी से अक्सर झगड़ा होता था और इसी वजह से परेशान होकर संदीप ने फेसबुक पर खुदकुशी की बात लिखी और अपना वीडियो मैसेज भी अपलोड किया। साइबर पुलिस को जैसे ही वायरल मैसेज की जानकारी मिली उन्होंने फेसबुक से संपर्क कर उस तक पहुंचने की कोशिश की लेकिन तब तक संदीप ने खुदकुशी कर ली थी। गोरेगांव पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने एक पुलिस अध‍िकारी (नाम न बताने की शर्त पर) के हवाले से बताया कि अक्षय कुमार की 'केसरी' और दिवंगत अभ‍िनेता सुशांत सिंह राजपूत की 'एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी' जैस फिल्मों में काम कर चुके अभ‍िनेता गोरेगांव स्थ‍ित अपने फ्लैट में अचेत अवस्था में मिले और उनकी पत्नी कंचन और उनके दोस्तों ने उन्हें एसवीआर अस्पताल पहुंचाया। 

पुलिस ने बताया कि अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोष‍ित कर दिया। पुलिस ने कहा कि उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है और मामले की जांच की जा रही है। 

देश की अन्य खबरें