एनएच के किनारे फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव 

पच्चीस वर्षीय युवक की हाल में ही शादी हुई थी, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है 

एनएच के किनारे फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव 

निरंजन सिन्हा/छतरपुर :

गुरुवार की सुबह पलामू जिले के छतरपुर नगर पंचायत अंतर्गत महिंद्रा एग्रो पेट्रोल पंप के सामने गांव जाने वाले रास्ते में एक 25 वर्षीय युवक का शव महुआ के पेड़ में फंदे से झूलता मिला। 

युवक की पहचान छतरपुर के ही कंगालीडीह निवासी सूर्यनाथ सिंह के पुत्र विधायक सिंह के रूप में हुई है ।पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत के बाद गांव में मातम का माहौल है।

जानकारी की अनुसार 26 अप्रैल को युवक की शादी गढ़वा जिले के अनराज नावाडीह गांव में संपन्न हुई थी। युवक पेशे से ऑटो चलाता था। युवक कल रात ही करीब आठ बजे घर से ऑटो लेकर निकला था। जब काफी रात तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो उसके ऑटो को बैरियाडीह पेट्रोल पंप के पास खड़ा पाया लेकिन आस पास ढूंढने पर युवक नही मिला। इस मामले को गंभीरता से न लेते हुए परिजन घर लौट गए। फिर सुबह यह दुखद सूचना उन्हे मिली।

छतरपुर थाना प्रभारी ऋषिकेश राय ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है क्योंकि मृतक के शरीर पर मारपीट का कोई निशान नहीं है मृतक का पर्स और मोबाइल भी उसकी जेब में है

उन्होंने कहा कि जिस जगह पर युवक का शव मिला है। वह भीड़भाड़ वाला इलाका है फिर भी पुलिस इस केस को गंभीरता से लेकर युवक की मौत से संबंधित जांच करेगी।

बता दें कि छतरपुर में पिछले एक हफ्ते में दो नव विवाहित युवकों की मौत हुई है।

देश की अन्य खबरें