लातेहार - कोविड हेल्थ सेंटर राजहार में भर्ती एक कोरोना मरीज की मौत 

डीसी ने की निधन की पुष्टि, जताया शोक, आक्सीजन स्पोर्ट पर रखकर किया जा रहा था इलाज 

लातेहार - कोविड हेल्थ सेंटर राजहार में भर्ती एक कोरोना मरीज की मौत 

लातेहार :

लातेहार जिले के राजहार कोविड सेंटर में मंगलवार को एक चालीस वर्षीय कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। उसे 15 अप्रैल को कोविड सेंटर में भर्ती कर ऑक्सीजन सपोर्ट दिया जा रहा था। लातेहार के डीसी अबु इमरान ने मृत्यु की पुष्टि की है और निधन पर शोक जताया है। 

जानकारी के अनुसार 15 अप्रैल को मरीज की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आने के बाद उसे राजहार स्थित कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था। उसे सांस लेने में परेशानी थी। उसे आक्सीजन स्पोर्ट पर रखकर इलाज किया जा रहा था। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

उपायुक्त अबु इमरान ने जानकारी दी कि डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर राजहार में ईलाजरत एक कोरोना मरीज का मंगलवार को निधन हो गया l उनकी उम्र लगभग 40 वर्ष थी l उन्हें 15 अप्रैल 2021 को डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर राजहार में भर्ती किया गया था l उनका ऑक्सीजन सिलेंडर सपोर्टेड बेड में ईलाज चल रहा था। वहीं मरीज के निधन के बाद उपायुक्त अबु इमरान ने दुख व्यक्त किया है।

मरीज की मौत की जानकारी मिलने पर स्वजन मंगलवार की सुबह शव ले जाने के लिए कोविड सेंटर पहुंच गए थे परंतु स्वास्थ्य विभाग के लापरवाही के कारण शाम चार बजे एम्बुलेंस से शव को दाह संस्कार को लेकर सदर प्रखंड के मोंगर घाट पहुंचाया गया।

इस दौरान मृतक स्वजनों ने स्वास्थ्य कर्मियों पर इलाज में कोताही बरतने का आरोप लगाया। लोग जमा हो गए। बाद में प्रशासन के समझाने के बाद मामला शांत हुआ।

देश की अन्य खबरें