ऑटो और बाइक में टक्कर, एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत, एक गंभीर 

ग्रामीणों ने ऑटो को किया जब्त, घायल को भेजा गया रिम्स 

ऑटो और बाइक में टक्कर, एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत, एक गंभीर 

लातेहार :

सदर थाना क्षेत्र के लूटी गांव के पास सोमवार की रात ऑटो व बाइक की टक्कर में घटना स्थल पर ही एक मजदूर की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से घायल को सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया। 

मृतक की पहचान बमनहिरवा गांव निवासी रामसहाय उरांव उम्र 30 वर्ष व घायल की पहचान झाबर लोहराटोली निवासी वंशी उरांव उम्र 55 वर्ष के रूप में हुई है। 

ऑटो और बाइक में टक्कर, एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत, एक गंभीर 

जानकारी के अनुसार युवक अपने ससुर के साथ बाइक से लातेहार से घर बमनहिरवा जा रहा था। इसी दौरान विपरीत दिशा में आ रहे ऑटो (जेएच 19सी 9279) ने लूटी के समीप बाइक में सामने से टक्कर मार दी। इस टक्कर में रामसहाय की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि वंशी उरांव घायल हो गया।

दुर्घटना के बाद ऑटो चालक ने ऑटो मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने ऑटो को अपने कब्जे में ले कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल से शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लातेहार भेजकर परिजनों को सौंप दिया।

मृतक हाल के ही दिनों बाहर से कमाकर घर आए हुए थे। उनके तीन छोटे -छोटे बच्चे है। मृतक के परिजनों वालों का रो- रोकर बुरा हाल है।

देश की अन्य खबरें