पलामू: सतबरवा के बकोरिया में दो विधायक तथा पूर्व मंत्री ने फ्यूल पंप का किया शुभारंभ

इंडियन ऑयल के इस पंप पर पेट्रोल डीजल की शुद्धता की गारंटी संचालक देंगे

पलामू: सतबरवा के बकोरिया में दो विधायक तथा पूर्व मंत्री ने फ्यूल पंप का किया शुभारंभ

सुनील -शिल्पा सतबरवा : 

बकोरिया में दो विधायक के साथ पूर्व मंत्री ने फ्यूल सेंटर का उद्घाटन मंगलवार को किया। पलामू जिले के सतबरवा प्रखंड क्षेत्र के बकोरिया में एनएच 75 पर स्थित राज फ्यूल पंप उद्घाटन क्रमशः मनिका विधायक रामचंद्र सिंह, पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी तथा लातेहार विधायक बैजनाथ राम, हाजी मुमताज अली, हेसामूल उर्फ गुड्डू ने जिप पार्षद सुधा कुमारी के सााथ संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।

मनिका विधायक रामचंद्र सिंह ने कहा कि पंप संचालक को ईमानदारी वाली सर्वोत्तम नीति अपनानी होगी। बकोरिया जैसे छोटे गांव में इंडियन आयल का पेट्रोल पंप खुलना विकास का प्रतीक है। जिससे करीब 10 किलोमीटर के दायरे में रहने वाले हजारों किसान समेत वाहन मालिकों को पेट्रोल डीजल खरीदने के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा।

 


लातेहार विधायक बैजनाथ राम ने कहा कि अब किसानों को शुद्ध डीजल- पेट्रोल निर्धारित दर पर मिलेगा। जिसके कारण फ्यूल लेने के बाद वाहनों में किसी प्रकार की गड़बड़ी नहीं हो तथा उचित मूल्य पर फ्यूल बेचने की गारंटी संचालक को देनी होगी।  उन्होंने किसानों से उक्त फ्यूल सेंटर से खेती के लिए डीजल खरीदने का आग्रह भी किया।

पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी ने कहा कि राज फ्यूल सेंटर के मालिक जनता के विश्वास पर खरा उतरेंगे और इस फ्यूल सेंटर पर पेट्रोल डीजल की पूरी शुद्धता की गारंटी भी होनी चाहिए ताकि लोग बेधड़क अपने वाहनों में फ्यूल भरा सके और किसान यहां पर आकर आराम से पटवन के लिए डीजल पेट्रोल खरीदी कर सकें।

 

संचालक हेसामूल अंसारी उर्फ गुड्डू ने बताया कि इस पेट्रोल पंप से शुद्धता की गारंटी वाला फ्यूल बेचे जाएंगे। माप में किसी प्रकार की गड़बड़ी नहीं होगी। इससे पूर्व पेट्रोल पंप पर मिलाद शरीफ का आयोजन किया गया।

मौके पर एसबीआई सतबरवा के बीएम एमपी होरो, पुलिस निरीक्षक,मनिका थाना प्रभारी, सतबरवा थानाप्रभारी अमित कुमार सोनी, पंकज तिवारी, इफ्तेखार अहमद, शहीद अंसारी, हाजी जुमराती, बकोरिया मुखिया संतोष उरांव, भोलाराम, प्रमोद यादव, पिंटू अंसारी, अख्तर अंसारी, अरशद उल कादरी समेत ढेर सारे लोग मौजूद थे।

देश की अन्य खबरें