पलामू: सतबरवा में दो जगहों पर सड़क हादसे में किशोरी की मौत, बुजुर्ग जख्मी

अनियंत्रित बाइक ने दोनों जगहों पर दिया हादसे को अंजाम

पलामू: सतबरवा में दो जगहों पर सड़क हादसे में किशोरी की मौत, बुजुर्ग जख्मी

सुनील नूतन/सतबरवा:

पलामू जिले के सतबरवा थाना क्षेत्र के सतबरवा डबरा मुख्य मार्ग पर हलुआ चट्टान के समीप ग्रामीण सड़क पर बुधवार को सड़क हादसे में एक किशोरी की मौत हो गई।

वहीं दूसरी ओर एनएच39 पर सतबरवा क्रांति चौक के समीप एक बुजुर्ग सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दोनों जगहों पर अनियंत्रित बाइक ने अपने चपेट में ले लिया था।


जख्मी हालत में बुजुर्ग ग्रामीण आरके साहू( 55)को ग्रामीण सतबरवा के तुंबागड़ा अस्पताल ले गए थे। जहां पर चिकित्सकों ने प्रारंभिक जांच के बाद बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि बुधवार के साप्ताहिक हाट के दिन सपना कुमारी (12) पिता सुभाष प्रसाद अंग्रेजी शराब दुकान के समीप अपने घर के पास सड़क किनारे खड़ी थी। इसी बीच एक अनियंत्रित बाइक चालक ने उसे अपने चपेट में ले लिया। गंभीर अवस्था में जख्मी किशोरी को परिजनों द्वारा तुंबागड़ा अस्पताल ले जाया गया था । चिकित्सकों ने किशोरी को गंभीर स्थिति को देखते हुए रांची के रिम्स रेफर कर दिया था । रांची जाने के क्रम में लातेहार के समीप उसने रास्ते में दम तोड़ दी। बच्ची की मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

 

वही सतबरवा थाना पुलिस ने दुर्घटना में संलिप्त एक बाइक को जब्त कर लिया है।

विदित हो कि बुधवार को साप्ताहिक हाट लगता है जिसमें बड़ी संख्या में नौसिखिया बाइक वाहन चालक सतबरवा के मीना बाजार से मांस मदिरा का सेवन करते हैं और अपने घर लौटने के क्रम में अनियंत्रित तरीके से बाइक चलाते हुए जाते हैं और दुर्घटना को अंजाम देकर भाग जाते हैं।

देश की अन्य खबरें