चंदवा: पंचायत समिति सदस्यों ने की बैठक, पदाधिकारियों द्वारा तरजीह नहीं दिए जाने का दर्द छलका

गांव विकास के मुद्दों पर चर्चा

चंदवा: पंचायत समिति सदस्यों ने की बैठक, पदाधिकारियों द्वारा तरजीह नहीं दिए जाने का दर्द छलका

दीपक भगत/चंदवा:
प्रमुख कार्यालय परिसर में पंचायत समिति सदस्य की बैठक प्रमुख मनीषा उरांव की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में मौजूद लोगों ने अपना विचार व्यक्त करते पंचायतों की समस्याओं पर प्रकाश डाला।

कहा कि चुनाव के एक साल बीतने के बाद भी पंचायत समिति सदस्यों को विभिन्न विभागों के पदाधिकारी नही पहचानते, उन्हें तरजीह नहीं मिलती।

 

LPS
Sanjeet

प्रखंड प्रमुख और उपप्रमुख आश्विनी मिश्र ने आगामी 30 जनवरी को होनेवाली बैठक में प्रखंड के सभी विभाग के पदाधिकारियों और प्रतिनिधियों को ससमय उपस्थित रहने की बात कही। प्रखंड तथा अंचल के सभी कर्मियों के साथ थाना एवं बैंक प्रतिनिधियों को बैठक में आमंत्रित करने की बात कही गई। 15 वें वित्त आयोग की योजनाओं के संचालन के लिए सभी लाभुक समितियों को बैंक में खाता खोलने के लिए बैंक प्रबंधन से वार्ता कर सार्थक पहल करने, मनरेगा योजनाओं के बेहतर संचालन, मजदूरो का पलायन रोकने के लिए गांव में रोजगार की व्यवस्था करने समेत कई बातों पर चर्चा करते प्रखंड विकास से जुड़ी रणनीतियों पर चर्चा की गई।

 

पंचायत समिति सदस्यों ने समस्याओं के समाधान के साथ भूमि संबंधी समस्याओं के समाधान को लेकर चंदवा अंचल में सीओ को नियुक्त करने की मांग उपायुक्त से की गई।

देश की अन्य खबरें