पीसीसी सड़क शिलान्यास के बाद बीडीओ पर भड़के विधायक

पुरे परिसर में गन्दगी देखकर बीडीओ और कर्मियों को खरी-खोटी सुनाई

पीसीसी सड़क शिलान्यास के बाद बीडीओ पर भड़के विधायक

सुनील नूतन/सतबरवा :

पांकी विधायक डॉक्टर शशिभूषण मेहता ने मंगलवार को सतबरवा प्रखंड क्षेत्र के धावाडीह गांव में जिला अनाबद्ध योजना के सड़क का शिलान्यास किया है। वहीं दूसरी ओर शिलान्यास के बाद विधायक अपने कार्यकर्ताओं के साथ सतबरवा प्रखंड सह अंचल कार्यालय आ धमके। इस दौरान विधायक ने बीडीओ के अलावे अन्य कर्मियों को काफी खरी-खोटी सुनाई है।

विधायक का कहना था कि प्रखंड और अंचल कार्यालय करोड़ों की लागत राशि से बना है। कमरों के अलावे अंदर पूरे परिसर में गंदगी का अंबार लगा हुआ है। वही दूसरी ओर चतरा सांसद के सतबरवा के कार्यकर्ता धीरज कुमार ने बताया कि शिलान्यास कार्यक्रम के शीलापट्ट में चतरा सांसद माननीय सुनील कुमार सिंह जी का नाम नहीं है। इसके चलते सांसद के समर्थकों में नाराजगी है।

मालूम हो कि जिला अनाबद्ध निधि के द्वारा धावाडीह में सुरेश शाह के घर से राजेंद्र सिंह के घर होते हुए रामेश्वर सिंह के घर तक सड़क बनना है। इस पथ की प्राक्कलित राशि 24 लाख के करीब की है। जिसे कार्य करा रही कार्यकारी एजेंसी के द्वारा 25 प्रतिशत कम (Below) रेट पर इकरारनामा कराया गया है।

पीसीसी सड़क शिलान्यास के बाद बीडीओ पर भड़के विधायक

इस अवसर पर प्रखंड भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय कुमार पाठक, मेदिनीनगर विधायक के सतबरवा प्रतिनिधि राणाप्रताप कुशवाहा, पांकी विधायक के सतबरवा प्रतिनिधि राजेंद्र सिंह चेरो, महेश यादव,रवि प्रसाद, मुमताज आलम ,अशोक यादव, अजय उरांव , अनुज चंद्रवंशी, इंद्रदेव उरांव समेत कई लोग मौजूद थे।

देश की अन्य खबरें