पेट्रोल पंप के पास खड़ी ट्रक से यात्री बस टकराई, दो यात्रियों की मौत

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के केबिन का हिस्सा ट्रक के पिछले हिस्से में घुस गया

पेट्रोल पंप के पास खड़ी ट्रक से यात्री बस टकराई, दो यात्रियों की मौत

डालटनगंज :

पलामू ज़िले के नावा बाजार थाना क्षेत्र के एनएच 98 पर शुक्रवार की सुबह करीब पौने नौ बजे तुकबेरा पेट्रोल पंप के पास खड़ी ट्रक में पीछे से चुन्नुराज नामक यात्री बस ने टक्कर दी। इस दुर्घटना में केबिन में बैठे दो यात्रियों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि आधे दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

बस छतरपुर से मेदिनीनगर जा रही थी। इसी बीच तुकबेरा पेट्रोल पंप के पास चालक की आंख झप गयी जिससे बस अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रक से जा टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के केबिन का हिस्सा ट्रक के पिछले हिस्से में घुस गया। केबिन में बैठे दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बस का चालक फरार हो गया। बाद में क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त बस को सड़क के किनारे कर आवागमन को सामान्य किया गया।

घटना की सूचना पर पहुंची नावा बाजार पुलिस ने घायल यात्रियों को इलाज के लिए मेदिनीनगर एमएमसीएच भेजा। वहीं दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतकों की पहचान बिहार के औरंगाबाद के टंडवा के विनोद सिंह के रूप में की गयी है जबकि दूसरा मृतक पाटन थाने के किशुनपुर के कृष्णा भुइयां बताया जा रहा है।

थानाप्रभारी लालजी यादव ने बताया कि घटना के बाद यात्री बस के ड्राइवर मौके से भागने में सफल हो गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर अग्रेतर कार्रवाई शुरू कर दी है।

देश की अन्य खबरें