अनलॉक टू में छूट मिलते ही महुआडांड़ बाजार में दिखी लापरवाही

मुख्य बाजार से फिर से हटाई गई सब्जी की दुकानें

अनलॉक टू में छूट मिलते ही महुआडांड़ बाजार में दिखी लापरवाही

शहजाद आलम/महुआडांड़ :

स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत अनलॉक टू में मिल रही ढील के बाद पहले दिन ही महुआडांड़ में लगने वाले बाजार में लापरवाही देखने को मिली।

प्रशासन द्वारा लगातार लोगों से यह कहा जा रहा कि कोरोना संक्रमण कम हुआ है लेकिन खतरा अभी टला नहीं। जरूरी है कि लोग कोविड नियमों का अनुपालन करें मास्क और सामाजिक दूरी का पालन करें।

लेकिन महुआडांड़ बाजार में गुरुवार को हाट बाजार के दिन काफ़ी भीड़ भाड़ लगी थी। इस दौरान अधिकतर लोग बगैर मास्क के नजर आए। सोशल डिस्टैंसिग का पालन भी नहीं किया जा रहा था।अनलॉक टू में छुट मिलते ही कपड़ा दुकान, जुतादुकान, कॉस्मेटिक दुकान में महिलाओं की भीड़ उमड़ी हुई थी। वहीं सैलून में काफी भीड़ देखी गई।

महुआडांड़ बाजार हाट से हटाए गये सब्जी मंडी के व्यापारी और देहात के लोगों द्वारा अनुलॉक टू में छुट मिलते ही फिर से बाजार क्षेत्र में जगह जगह सब्जी लगाकर बेचने का काम शुरू कर दिया गया था। जिससे कारण बाजार में फिर से भीड़ उमड़ पड़ी थी। 

बाद में प्रशासन के द्वारा सभी सब्जी बेचने वालों को वापस रामपूर चौक और आवासीय विद्यालय खेल स्टेडियम वापस भेजा गया। जिससे दोपहर के बाद बाजार में कुछ भीड़ कम देखी गई।

वहीं 4 बजे तक महुआडांड़ में सभी दुकानदारों के द्वारा दुकान बन्द कर दिया गया था।

देश की अन्य खबरें