पांकी में भाजपा नेता की नाबालिग बेटी हत्याकांड का खुलासा, दो गिरफ्तार 

मृतका द्वारा शादी का दवाब बनाने पर घटना को अंजाम दिया गया था 

पांकी में भाजपा नेता की नाबालिग बेटी हत्याकांड का खुलासा, दो गिरफ्तार 

डालटनगंज :

पलामू पुलिस ने पांकी थाना क्षेत्र के भाजपा नेता की नाबालिग बेटी के हत्याकांड मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने प्रारंभिक अनुसन्धान के बाद दो नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। 

मालुम हो कि पांकी भाजपा मंडल के कोषाध्यक्ष श्याम नारायण प्रजापति की बेटी का शव बांदूबार के लालीमाटी की जंगल में बुधवार को पेड़ से झूलता हुआ बरामद किया गया था

इस घटना के बाद ही स्थानीय लोग काफी आक्रोशित थे और दोषियों पर त्वरित कार्रवाई की मांग कर रहे थे। पलामू एसपी संजीव कमर ने इस मामले में लेस्लीगंज एसडीपीओ आलोक कुमार टूटी के नेतृत्व में एक एसआईटी (SIT) का भी गठन किया था। 

पुलिस के एक अधिकारी ने इस सम्बन्ध में बताया कि एक प्राथमिकी अभियुक्त प्रदीप कुमार के साथ मृतका का प्रेम-प्रसंग था। प्रदीप शादीशुदा था और मृतका शादी का दवाब बना रही थी। 

अनुसन्धान के क्रम में पुलिस ने पाया कि एक अन्य प्राथमिकी अभियुक्त सूरज सोनी इस सम्बन्ध में प्रदीप की सहायता करता था। जांच के दौरान घटना से एक दिन पूर्व देर रात तक मृतका से अभियुक्तों की बातचीत का रिकॉर्ड मिला है। दोनों अभियुक्त पांकी थाना क्षेत्र के बूढ़ाबार गांव के रहने वाले हैं। 

मृतका द्वारा शादी का दवाब बनाये जाने पर यह घटना कारित की गई है। मामले की जांच अभी जारी है। 

पुलिस ने प्रदीप के पास से एक मोबाइल सेट, मृतका के घर से एक मोबाइल सेट और मृतका का फांसी लगा दुपट्टा बरामद किया है। 

बता दें कि मृतका के पिता ने पुत्री की हत्या कर साक्ष्य छिपाने के आरोप में प्रदीप कुमार, अर्जुन सिंह, श्रीकांत प्रजापति, रंजीत सिंह, विकास सिंह, लल्लू सिंह और सूरज सोनी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

देश की अन्य खबरें