बिहार: मधुबनी हत्याकांड का मुख्य आरोपी प्रवीण झा गिरफ्तार

इस मामले में अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है 

पटना :

बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र में होली के दिन एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या मामले का मुख्य आरोपी प्रवीण झा सहित पांच लोगों को पुलिस ने बुधवार को धर दबोचा।

मधुबनी के पुलिस अधीक्षक डॉ. सत्यप्रकाश ने बताया कि बेनीपट्टी थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रवीण झा सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि मधुबनी के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के महमदपुर में होली के दिन यानी 29 मार्च को अंधाधुंध गोलीबारी कर एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में घायल एक व्यक्ति का अभी भी इलाज चल रहा है। इस मामले में अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

इस घटना के बाद बिहार में सियासत भी गरम हो गई है। विपक्ष इस मामले को लेकर लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहा है। मंगलवार को बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भी मधुबनी पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी और उन्हें ढांढस बंधवाया था।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले में सभी आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी करने और त्वरित सुनवाई की कोशिश कर सजा दिलवाने की बात कही है।

देश की अन्य खबरें