आरपीएफ ने चोरी के माल के साथ दो को दबोचा, गए रेल न्यायालय

रेल संपति को नुकसान पहुंचाने वालों पर कार्रवाई तय

आरपीएफ ने चोरी के माल के साथ दो को दबोचा, गए रेल न्यायालय

दीपक भगत/चंदवा:

पूर्व मध्य रेलखंड के टोरी जंक्शन में पदस्थापित आरपीएफ ने मिली सूचना कार्रवाई करते दो व्यक्तियों को रेल के चोरी माल के साथ गिरफ्तार किया।

टोरी आरपीएफ पोस्ट पर आवश्यक कार्रवाई के बाद उसे रेलवे न्यायालय डालटनगंज अग्रसारित कर दिया। इस संबंध में टोरी आरपीएफ निरीक्षक प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि प्राप्त सूचना के सत्यापन के लिए छापेमारी की गई।

Advt banner
LPS

छापेमारी के दौरान अनिल उरांव (लुकूइया, पिपरवार, चतरा) को रेल की चोरित माल के साथ पकड़ा गया। उसकी निशानेदेही पर माल खरीददार के गांव स्थित ठिकाने पर छापेमारी की गई। वहां मो. एनामुल (पिता मो मुस्लिम, शेरेगडा, बालूमाथ) को गिरफ्तार किया गया जबकि दूसरा मौके पर फरार होने में सफल रहा। धराए एनामुल ने फरार साथी का नाम पता जगदेव महतो (पिता डोमन महतो, दहु, टंडवा, चतरा) बताया।

 

आरपीएफ ने कार्रवाई करते चोरित संपत्ति को जब्त कर माल व गिरफ्तार दोनों अभियुक्तो को टोरी पोस्ट पर लाया। आवश्यक प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद धराए चोरों को रेलवे न्यायालय डालटनगंज अग्रसारित किया गया। टोरी आरपीएफ निरीक्षक प्रभारी दीपक कुमार ने रेलवे संपति की नुकसान पहुंचाने अथवा चोरी करनेवाले को चेताते हुए कहा है कि वो सुधर जाएं अन्यथा उनपर कानूनी कार्रवाई तय है।

देश की अन्य खबरें