सचिन तेंदुलकर हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

हाल में ही छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के बाद मुंबई वापस लौटे थे 

ऑनलाइन डेस्क :

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए हैं, उन्होंने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है। तेंदुलकर ने बताया कि हल्के लक्षणों के साथ मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राहत की बात ये है कि परिवार के और लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

बता दें कि हाल में सचिन तेंदुलकर ने छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रोड सेफ्टी वल्र्ड क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था। इस सीरिज में दुनिया भर के तमाम दिग्गज पूर्व क्रिकेटर शामिल हुए थे। खेलने के बाद वापस मुंबई लौटे सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजीटिव निकले है।

हालांकि तेंदुलकर रायपुर में किसी कोरोना पॉजीटिव व्यक्ति के संपर्क में आये है या फिर मुंबई में इस बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता है।

सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैं लगातार जांच कराता आया हूं और कोरोना से बचने के लिए सभी कदम भी उठाए। हालांकि, कोरोना के हल्के लक्षण पाये गये हैं।

इसी के साथ उन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों को धन्यवाद भी दिया है। उन्होंने कहा कि मैं उन सभी स्वास्थ्य पेशेवरों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो मेरी और देशभर के अन्य लोगों की देखभाल कर रहे हैं। सभी सावधानी बरतें। 

देश की अन्य खबरें