संदीप नाहर ने आत्महत्या करने से पहले खुद को किया था कमरे में बंद, पत्नी से हुआ था झगड़ा

निधन के कुछ समय पहले उनकी पत्नी कंचन के साथ जबरदस्त झगड़ा हुआ था जिसके बाद से उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया था.

ऑनलाइन डेस्क :

बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर Sandeep Nahar के आत्महत्या के बाद अब उनसे जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है जिसके मुताबिक निधन के कुछ समय पहले उनकी पत्नी कंचन के साथ जबरदस्त झगड़ा हुआ था जिसके बाद से उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया था. ये भी बताया जा रहा है कि संदीप ने जिस वक्त खुदकुशी की उनकी पत्नी तब दूसरे कमरे में थी. इस बात की जानकारी संदीप के भाई मनीष ने दी है.

एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान एक्टर के भाई ने बताया, ' जिस दिन यह घटना हुई, उस दिन संदीप और कंचन का झगड़ा हुआ था. संदीप ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था और कंचन को कहा था कि कोई डिस्टर्ब ना करे.इसके बाद कंचन भी दूसरे कमरे में चली गई थी. अगर कंचन ने ये वीडियो पहले देख लिया होता तो वो संदीप को बचा लेती. '

भाई ने ये भी बताया, ' संदीप और कंचन की लव मैरिज हुई थी, दोनों पहले रिलेशनशिप में थे उसके बाद उन्होंने शादी की थी. दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. ' भाई ने कहा कि हमने संदीप के मौत के बारे में अभी तक मां को नहीं बताया है.' एक्टर के भाई ने ये भी कहा कि संदीप के मौत के बारे में अभी तक मां को नहीं बताया है.

पुलिस के मुताबिक संदीप को उनकी पत्नी और दोस्तों ने बेडरूम के पंखे से लटकता पाया था. उन्होंने नाहर को नीचे उतारा और गोरेगांव के अस्पताल ले गए. यहां पहुंचने पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि संदीप के बेडरूम का दरवाजा अंदर से बंद था. उनकी पत्नी ने दरवाजा खटखटाया, जब जवाब नहीं मिला तो दोस्तकों, फ्लैट के मालिक और चाबी बनाने वाले को बुलाया. पुलिस अफसर ने बता.या कि दरवाजा आखिर में डुप्लिकेट चाबी से खोलना पड़ा.

देश की अन्य खबरें