भोजपुरी फिल्म 'प्रोडक्शन नम्बर 1' के मुहूर्त के साथ शूटिंग शुरू

संजीव मिश्रा ने मां जानकी मंदिर पहुंचकर माता का आशीर्वाद लिया

भोजपुरी फिल्म 'प्रोडक्शन नम्बर 1' के मुहूर्त के साथ शूटिंग शुरू

पटना :

आयुष मोशन पिक्चर्स बैनर तले निर्माण की जा रही भोजपुरी फिल्म 'प्रोडक्शन नम्बर' की शूटिंग माता सीता की जन्मभूमि सीतामढ़ी में मुहूर्त के साथ शुरू हो गई।

इस मौके पर फिल्म के अभिनेता 'पावर स्टार' संजीव मिश्रा ने मां जानकी मंदिर पहुंचकर माता का आशीर्वाद लिया। मिश्रा ने पत्रकारों से कहा, "मैं बड़ा ही भाग्यशाली हूं कि अपनी जन्मभूमि पर फिल्म की शूटिंग करने का अवसर मिला है। यह एक पवित्र धरती है।"

अपने किरदार के बारे में उन्होंने कहा कि फिल्म में मेरा कैरेक्टर काफी स्ट्रांग है।

अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य ने कहा कि, "मै तो बंगाली हूं लेकिन भोजपुरी हमारी रीजनल भाषा की तरह हो गई है। सीतामढ़ी की धरती पर मैं पहली बार आई हूं । यहां शूटिंग करके अच्छा लग रहा है।"

निर्देशक सतेन्द्र तिवारी ने कहा, "प्रोडक्शन नम्बर वन मेरे बतौर निर्देशन की पहली फिल्म होगी, जिसको बनाने में मैं कोई कसर नही छोडूंगा। दर्शको को पूरा मनोरंजन करूंगा। यह फिल्म पारिवारिक परिवेश की कहानियों पर केंद्रित है, जिसमे एक्शन, इमोशन, रोमांस और कमेडी का तड़का भी है।"

भोजपुरी फिल्म 'प्रोडक्शन नम्बर 1' के मुहूर्त के साथ शूटिंग शुरू

इस फिल्म के लेखक कृष्णा झा हैं जबकि संगीत संतोष कुमार (सोनू आनंद) का है। फिल्म में गीत वीरेंद्र पांडेय, हरेराम डेंजर ने दिए है। फिल्म में संजीव मिश्रा, मणि भट्टाचार्य, आयुषी तिवारी के अलावे दर्शकों को अनूप अरोड़ा, विनोद मिश्रा ,नीलम पांडेय, दिनेश सिंह बागड़ी के भी अभिनय देखने को मिलेगा।

देश की अन्य खबरें