सपना चौधरी का गाना 'घूम घाघरा' ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडिया शेयर कर बताया की इस सॉन्ग ने यूट्यूब (YouTube) पर 10 million पार कर लिया है.

ऑनलाइन डेस्क :

‘देसी क्वीन’ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हरियाणवी गानों के लोग दीवाने हैं. यूट्यूब (YouTube) पर अकसर लोग उनके डांस और गानों को लुफ्त उठाते थे. सपना के हरियाणवी गानों का इंतजार उनके फैंस पलके बिछा कर करते हैं. उनके डांस (Sapna Chaudhary Dance Video) के दीवाने देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं. उनकी दीवानगी का आलम ये है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं.

27 अगस्त को एक्ट्रेस का नागा ‘घूम घाघरा’ (Ghoom Ghaghra) रिलीज हुआ था, जो अब सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का गाना ‘घूम घाघरा’ 27 अगस्त को रिलीज हुआ था. रिलीज होते ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई थी, इसका जादू आज भी चल रहा है. हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडिया शेयर कर बताया की इस सॉन्ग ने यूट्यूब (YouTube) पर 10 million पार कर लिया है. एक करोड़ पार करने की खुशी में सपना चौधरी झूम कर डांस करती दिखाई दे रही है. सपना चौधरी की ये अदा उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. आप भी देखिए वीडियो.

‘घूम घाघरा’ (Ghum Ghaghra) गाने को रेणुका पंवार ने गाया है. इसमें सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने जमकर कमरिया मटकाई है. अब जब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और रेणुका पंवार (Renuka Panwar) एक साथ आ जाए और गाने का जादू न चले ऐसा तो हो ही नहीं सकता. आपको बता दें, डांसिंग सेक्शन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Dance Video) के डांस को देखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं. कोरोना काल की वजह से अब जब वो स्टेज शो नहीं कर पा रही हैं तो उनके पुराने डांस वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

सपना चौधरी के डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते हैं. अपने डांस और शख्सियत को सपना चौधरी जिस तरह सबके सामने रखती हैं, हर कोई उन्हें कॉपी करना चाहता है. यहां वजह है कि सपना चौधरी के जो भी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं वो तुरंत ही हिट हो जाते हैं.

देश की अन्य खबरें