होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एक दर्जन युवक युवती पकड़े गए

प्रशिक्षु डीएसपी निधि कुमारी के नेतृत्व में गुप्त सूचना के आधार पर होटलों में चलाया जा रहा था सर्च अभियान

पटना:

बिहार के मुंगेर जिले में एसपी के निर्देश पर जमालपुर पुलिस ने शहर के एक चर्चित होटल में छापेमारी कर संचालित हो रहे सेक्स रैकेट के धंधे का भंडाफोड़ किया। इस दौरान पुलिस ने लगभग एक दर्जन युवक युवती के साथ ही होटल के मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ की और आगे की कार्रवाई में जुटी।

बताया जा रहा है कि देह व्यापार के लिए पूर्व से बदनाम रहे जमालपुर स्टेशन रोड के कई होटल के बारे में लगातार पुलिस को यह सूचना मिल रही थी कि देह व्यापार का धंधा होटलों में संचालित किया जा रहा है।

वहीँ आसपास के क्षेत्रों के संदिग्ध चेहरे का आना जाना लगा रहता है। इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए प्रशिक्षु डीएसपी निधि कुमारी के नेतृत्व में गुरुवार को स्टेशन रोड के सभी होटलों में छापेमारी की गई।

जब स्टेशन चौक स्थित एक होटल के नीचे जैसे ही पुलिस की गाड़ी लगी दो होटल के अंदर से लोग इधर-उधर भागने लगे। पुलिस को जैसे ही शक हुआ तो होटल के अंदर तलाशी अभियान शुरू किया गया।

इसी दौरान पुलिस ने शराब के नशे में दो युवक के साथ एक दर्जन युवक युवती सहित होटल के मैनेजर को हिरासत में ले लिया।

होटल में हुई छापेमारी के बारे में प्रशिक्षु डीएसपी निधि कुमारी ने बताया कि इसी क्रम में स्टेशन चौक के एक चर्चित होटल से एक दर्जन युवक -युवती सहित होटल मैनेजर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। 

उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए दो युवकों को नशे की हालत में पाया गया है। जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। जांच में दोषी पाए जाने पर होटल मालिक एवं हिरासत में लिए गए युवक-युवती के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

देश की अन्य खबरें